Top News Uncategorized

जालंधर का कुल्हड़ पिज्जा कपल वीडियो केस युवक बोला- महिला ने ब्लॉगर के साथ मिलकर किया ब्लैकमेल शिकायत देने पर वायरल की

रोज़ाना भास्कर जालंधर (ब्यूरो):- जालंधर के मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल की वायरल हो रही अश्लील वीडियो को लेकर अब अलग मीम्स भी बनने शुरू हो गए हैं। लोग उनकी सोशल मीडिया से पुरानी वीडियो उठाकर उनके मीम्स बनाकर पोस्ट कर रहे हैं और उन पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं। इन्हीं से आहत होकर सहज अरोड़ा एक बार फिर से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लाइव हुए।

उन्होंने रोते हुए कहा कि जो महिला वीडियो को वायरल करने के आरोप में पकड़ी गई है वह एक ब्लॉगर के साथ मिलकर उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी। मोबाइल पर महिला का मैसेज दिखाते हुए कहा कि आरोपी महिला ने उससे पैसों की डिमांड की थी, लेकिन उन्होंने महिला को पैसे देने की बजाय कानून का सहारा लिया और थाने में शिकायत की थी। इसके बाद उसने आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दिए।

घर में खुशी आई, लेकिन माहौल मातम जैसा

 

सहज ने कहा कि उनके घर में बेटी का जन्म हुआ तो घर में खुशी का माहौल था, लेकिन वीडियो वायरल करने वाली ब्लैकमेलर महिला और ब्लॉगर ने उनकी सारी खुशियां छीन ली हैं। उनके घर में मातम जैसा माहौल है। ऐसा लगता है घर जैसे कोई नया मेहमान नहीं आया बल्कि घर का कोई सदस्य मर गया हो। वह घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं।

 

उन्होंने कहा कि घर में माहौल ऐसा है कि पता नहीं कल को हम रहे या न रहें। ब्लॉगर ने उन्हें पहले भी ब्लैकमेल करने की कोशिश की थी। ब्लॉगर अब भी लाइव आकर उनके खिलाफ गलत बोल रहा है। सहज ने कहा कि लड़की के पास इतना तामझाम नहीं है कि वह वीडियो को इस लेवल पर वायरल कर सके। यह सारी की सारी प्लानिंग उस ब्लॉगर की है। मैंने उसे फोन भी किए थे लेकिन उसने फोन नहीं उठाया।

ब्लॉगर ने कहा लोगों को धमकाएं नहीं, वीडियो डिलीट के लिए रिक्वेस्ट करें

 

जिस ब्लॉगर पर सहज ने गंभीर आरोप लगाए हैं उसने भी लाइव आकर कहा है कि कुल्हड़ पिज्जा दंपती लोगों को धमकाएं नहीं बल्कि रिक्वेस्ट करें कि जो वीडियो उनके पास है उसे डिलीट कर दें। ब्लॉगर ने कहा कि सहज इस बात की जगह यह कह रहा है कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस जनरेटेड वीडियो है। वीडियो में आवाज, शक्ल, बाल, टैटू सब कुछ कैसे एडिट हो सकता है।

 

ब्लॉगर ने वीडियो में सहज से कहा कि आप सीधा यह कहे कि हमारे से गलती हो गई है और हमारी आपस में कोई मिस्टेक रह गई है। जिसके कारण हम वीडियो को डिलीट करना भूल गए या ऐसा कुछ भी कह सकते थे। लेकिन वह यह नहीं कह रहे ऊपर से लोगों पर इल्जाम लगा रहे हैं और कह रहे है कि हम सही हैं लोग गलत हैं। ब्लॉगर ने कहा कि यह सब अपने आप के लिए बुरा लग रहा है।

 

व्यूज के लिए यह सब कुछ कर रहे ब्लॉगर ने कहा कि एक तरफ तो सहज वीडियो के फेक होने के बारे में बात कर रहा है तो दूसरी ओर लड़की को अरेस्ट कर लिया गया है यह भी बता रहा है। सहज की इस वीडियो को लेकर उसे इतना गुस्सा आया कि लोग अपने व्यूज के लिए यह सब कुछ कर रहे है। ब्लॉगर ने कहा कि उसने अपनी एक पुरानी वीडियो में पहले ही कहा कि यह लोग अपना हनीमून ब्लॉग बना रहे है।

किसी दिन वहां पर सीसीटीवी लगा लें और सब कुछ ही दिखा दें। ब्लॉगर ने कहा कि इन्होंने इस बात को सच ही मान लिया। इन्होंने टाइटल डाला बेबी फेस रिवील। ब्लॉगर ने कहा इन्होंने रिवील कुछ और ही कर दिया।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *