टीचर से परेशान होकर दसवीं की छात्रा ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, टीचर अरेस्ट

1034

जालंधर. किशनपुरा के जगतपुरा में बुधवार सुबह संस्कृत केएमवी की दसवीं कक्षा की छात्रा ने फंदा लगाकर जान दे दी। छात्रा ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा जिसमें उसने बताया कि वह स्कूल टीचर नरेश से परेशान होकर ये कदम उठा रही है। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीचर नरेश को अरेस्ट कर लिया है। हालांकि स्कूल की प्रिंसिपल का कहना है नरेश की यहां 6 साल से पढ़ा रहे हैं। आज तक उनकी कोई कंप्लेंट नहीं आई है।

मृतका की पहचान तनु मेहता के रूप में हुई है। उसके परिवार वालों ने बताया कि तनु को एक टीचर बहुत परेशान करता था। इसी के चलते उसने आज जान दे दी। तनु ने सुसाइड नोट में लिखा – ‘सॉरी आई क्विट” ‘आई हेट नरेश कपूर सर

तीन पेज के सुसाइड नोट में तनु ने लिखा है कि वह अपने टीचर नरेश कपूर से बेहद परेशान थी। वह हर वक्त मुझे डांटते रहते थे। किसी की गलती की सजा भी वे मुझे ही देते हैं। इसके बारे में चाहे मेरी किसी भी सहेली से पता कर लें। तनु ने अपनी मां से कहा है कि आप मुझसे अकसर पूछती थीं कि मेरा दिल पढ़ाई में क्यों नहीं लगता? दरअसल मैं सर के बारे में सोचकर और उन्हें देखकर हमेशा घबराती थी।मुझे कोई और रास्ता नहीं मिला, इसलिए मैंने ये कदम उठाया है। मैं नरेश सर से नफरत करती हूं।