टोल प्लाजा को बंद करवाने को सड़क पर उतरे कांग्रेसी सांसद और मेयर..

1000

लुधियाना. निर्माणाधीन लुधियाना हाईवे और लाडोवाल टोल प्लाजा पर की जा रही वसूली को लेकर सांसद रवनीत सिंह बिट्टू, मेयर बलकार सिंह संधू और अन्य कांग्रेसी नेताओं ने जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नेशनल हाईवे-1 पर स्थित लाडोवाल में बने टोल प्लाजा को आज ताला लगा दिया।   बिट्टू के साथ पंजाब सरकार में मंत्री भारत भूषण आशू स्थानीय विधायक और वर्कर भी थे।

कांग्रेस नेताओं का कहना है कि जब तक टोल प्लाजा को बंद नहीं कर दिया जाता उनका विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। सांसद रवनीत बिट्टू का कहना है कि लुधियाना में हाईवे दस साल पहले बनना शुरू हुआ था, जिसका निर्माण कार्य अभी भी पूरा नहीं हुआ है, जिससे आम जनता को परेशनियों का सामना करना पड़ रहा है। लाडोवाल टोल प्लाजा पर वसूली जा रही राशि के बावजूद टूटी हुई सड़क व ट्रैफिक जाम से पारेशान हैं। सांसद ने कहा कि इसलिए जब तक निर्माण पूरा नहीं कर लिया जाता, तब तक टोल कलेक्शन बंद कर दिया जाए।

बिट्टू ने कहा कि बस्ती जोधेवाल व शेरपुर बाइपास वाले हाईवे से जालंधर से दिल्ली जाने वाली इस सड़क पर दिन भर जाम लगा रहता है। मेयर संधू ने कहा कि एक महीने के अंदर अगर नेशनल हाईवे की हालत ठीक नहीं की गई तो सांसद रवनीत सिंह बिट्टू को साथ लेकर टोल प्लाजा पर धरना प्रदर्शन रोजाना जारी रहेगा।