Uncategorized

तृणमूल विधायक के मर्डर केस में 2 गिरफ्तार, थाना प्रभारी सस्पेंड

कोलकाता.  पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के विधायक सत्यजीत बिस्वास की हत्या के मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही हंसखली थाने प्रभारी को भी सस्पेंड कर दिया गया है। खबरों की मानें तो बिस्वास की हत्या के मामले में भाजपा नेता मुकुल रॉय के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की गई है। बता दें कि घटना के वक्त बिस्वास फुलबारी इलाके में सरस्वती पूजा के कार्यक्रम में थे और इसी दौरान उन्हें गोली मारी गई थी, जिसके बाद नजदीकी अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बिस्वास अपनी पत्नी और 7 महीने के बेटे के साथ अपने क्षेत्र में सरस्वती पूजा के कार्यक्रम में गए थे, जहां हमलावरों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं।

पुलिस के मुताबिक, हमलावर ने प्वाइंट ब्लैंक रेंज से सत्यजीत पर गोली चलाई। घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है और कानून-व्यवस्था बनाए रखने के चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिसबल तैनात किया गया है। सत्यजीत नादिया जिले की कृष्णागंज सीट से विधायक थे। वहीं इस घटना के बाद राज्य की सियासत ने भी उबाल खाना शुरू कर दिया है। 

तृणमूल नेता शंकर दत्ता का आरोप है कि यह भाजपा की ओर से साजिश के तहत कराई गई हत्या है। वहीं, बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने आरोपों को बेबुनियाद करार दिया

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *