मोगाः किराएदार से परेशान दुकान मालिक ने की आत्महत्या, केस दर्ज

1024

मोगा. कोकरी कलां गांव, मोगा में राजकुमार नामक एक व्यक्ति ने अपने किराएदार से दुखी हो कर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मृतक राजकुमार किराये की दुकान खाली नहीं होने से परेशान था, जिसकी 18 मार्च को कोर्ट में सुनवाई होनी थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राज कुमार की पत्नी नीलम रानी ने पुलिस को बताया कि करीब 20 साल पहले उन्होंने अपनी एक दुकान किराये पर दे दी थी। लेकिन, जब दुकान खाली करने को कहा गया तो किरायेदार दुकान खाली करने के इन्कार करने लगा और कोर्ट चला गया।

इस मामले की सुनवाई अब 18 मार्च को होनी थी, लेकिन इससे पहले ही उसके पति राजकुमार ने परेशानी के चलते आत्महत्या कर ली। राजकुमार एक टेंपो चलाकर परिवार का पेट पालता था। नीलम ने बताया कि शुक्रवार की रात को वह परिवार के साथ खाना खाकर सो गए थे। सुबह करीब 3.00 -4.00 बजे के करीब उनके पति अचानक उठकर साथ वाले कमरे में चले गए। वह पहले भी अक्सर उसी कमरे में जाकर सो जाते थे। शनिवार सुबह करीब साढ़े 7 बजे जब वह पति को चाय देने गई तो पति का शव फंदे पर लटक रहा था। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने किरायेदार और उसके दो बेटों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।