दो नशा तस्कर 345 किलो चूरा-पोस्त के ट्रक सहित अरेस्ट

831

जालंधर (एसके). थाना कैंट की पुलिस ने दो नशा तस्करों को अरेस्ट कर उनके ट्रक से 345 किलो चूरा-पोस्त बरामद किया है। इस दौरान उनका एक साथी मौके से फरार हो गया। आरोपियों की पहचान जगतार सिंह पुत्र शीतल सिंह निवासी गांव खोखरां रोपड़, बलजिन्द्र सिंह पुत्र लाल सिंह निवासी शेरपुर लुधियाना के तौर पर बताई गई है और फरार आरोपी की पहचान हेम सिंह पुत्र बिकर सिंह निवासी लुधियाना के तौर पर हुई है।

सीपी गुरप्रीत सिंह भुल्ललर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि ट्रक टाटा पीबी 46 एम 9896 में नशा तस्कर भारी मात्रा में चूरा पोस्त लेकर आ रहे हैं। परागपुर चौंकी पुलिस ने नाकाबंदी करके ट्रक को रोका तलाशी लेने पर उसमें से 345 किलो. चूरा पोस्त बरामद हुआ।

आरोपी जगतार सिंह, बलविन्द्र सिंह पुलिस की गिरफ्त में हैं जबकि हेम सिंह मौके से फरार हो गया। तीनों पर अलग-अलग थानों में पहले भी एनडीपीएस एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह जम्मू कश्मीर से चूरा-पोस्त की सप्लाई लेकर पंजाब में नशा तस्करों को बेचते हैं। उनको एक सप्लाई देने पर 5 लाख रुपए मिलते थे। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के अधीन मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।