राजनीति में कदम रखने के सवाल बोली कंगना- एक बार पार्टी की मुहर लगने पर आप अपनी आजादी खो देंगे

687

अपने बेबाकपन के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट ने राजनीति से जुड़े विचारों पर अपनी बात रखी हैं। पिछले दिनों ही कंगना ने राजनीति मुद्दे पर नहीं बोलने के लिए रणबीर कपूर पर निशाना साधा था, जिसके बाद फैंस सोचते हैं कि कंगना राजनीति की दुनिया के लिए एकदम फिट हैं। हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें कई राजनीतिक पार्टी से पॉलीटिक्स में शामिल होने के ऑफर आ चुके हैं, क्योंकि उनकी बातों का असर लोगों पर बहुत होता है।
लेकिन कंगना किसी एक पार्टी को जॉइन कर अपनी आवाज को फालतू में व्यर्थ नहीं करना चाहती हैं। इतना ही नहीं कंगना ने कहा कि मेरे दादा जी सरजू सिंह राजपूत हिमाचल प्रदेश में राजनीति से जुड़े हुए थे। अभी तक उन्हें कई राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पार्टी में शामिल होने के लिए हर तरह से लुभाया है, जिनमें से कुछ ने मुझे बड़े पद भी ऑफर किए हैं।

कंगना ने कहा है कि अगर मैं राजनीति में आती हूं तो मुझे पता है कि मेरी आवाज लोगों पर असर करेगी। लेकिन एक बार पार्टी की मुहर लगने पर आप अपनी आजादी खो देंगे। ऐसे में आप किसी भी मुद्दें पर आजाद नहीं रह सकते। किसी रिलेशनलशिप या फिर पार्टनर को लेकर बोलने की आजादी खो देंगे। उन्होंने कहा कि बहुत से लोग ऐसे हैं जो राजनीति में खास दिलचस्पी नहीं लेते हैं।