ट्रक-जीप में टक्कर, हिमाचल के तीन लड़को की मौत, दो गंभीर

737

रोपड़ | चमकौर साहिब के नीलों मार्ग पर हुए सड़क हादसे में महिंद्रा जीप सवार तीन व्यक्तियों की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए पीजीआई चंडीगढ़ भेजा गया है। जानकारी के अनुसार रविवार देर रात 11 बजे के करीब चमकौर साहिब-नीलों मार्ग पर एक ट्रक और महिंद्रा जीप के बीच टक्कर हो गई थी।

इस हादसे में महिंद्रा जीप सवार दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। पीजीआई जाने के बाद इन तीनों में एक और व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो लोगों का इलाज चल रहा है।
हादसे में मरने वालों की पहचान संदीप कुमार (ड्राइवर) के अलावा राजेश्वर सिंह और गोपाल सिंह के रूप में हुई है। वहीं घायलों की पहचान आशीष कुमार और राकेश कुमार के रूप में हुई है। यह सभी हिमाचल के सोलन जिले के गांव ठकरियाना के निवासी बताए जा रहे हैं।
जानकारी के मुताबिक रविवार रात हिमाचल के सोलन जिले के रहने वाले पांचों व्यक्ति महिंद्रा जीप में लुधियाना से डीजे का सामान खरीद कर ला रहे थे। तभी चमकौर साहिब के नजदीक रेस्ट हाउस के सामने इनकी रोपड़ से लुधियाना की तरफ जा रहे एक ट्रक के साथ टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि जीप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

जीप में ड्राइवर के साथ आगे बैठे दो व्यक्तियों राजेश्वर और गोपाल सिंह की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी। जबकि ड्राइवर संदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी बाद में पीजीआई जाकर मौत हो गई। वहीं जीप में पीछे बैठे आशीष और राकेश का उपचार पीजीआई चंडीगढ़ में चल रहा है। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।