पंजाब में शर्मनाक घटना, यूनिवर्सिटी में लड़कियों के कपड़े उतरवाए…टायलेट में एेसा क्या हुआ कि उतरवाए गए लड़कियों के कपड़े… 4 मुलाजिम नौकरी से बर्खास्त, रात भर चला प्रदर्शन

1917

जालंधर रोजाना भास्कर (हरीश शर्मा). पंजाब के बठिंडा स्थित एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में छात्राओं के कपड़े उतरवाकर जांच करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि हॉस्टल वॉर्डन ने यह कार्रवाई टॉयलेट में सैनेटरी पैड मिलने के बाद की। इसके विरोध में 500 छात्राओं ने प्रदर्शन भी किया।
पंजाब के बठिंडा स्थित एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में छात्राओं के कपड़े उतरवाकर जांच करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि हॉस्टल वॉर्डन ने यह कार्रवाई टॉयलेट में सैनेटरी पैड मिलने के बाद की। इसके विरोध में 500 छात्राओं ने प्रदर्शन भी किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट ने शुरुआत में इस मामले को छोटी-सी गलती कहा। हालांकि, विवाद बढ़ने पर उन्होंने कानूनी कार्रवाई किए बिना 4 कर्मचारियों को टर्मिनेट कर दिया। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, तलवंडी साबो में अकाल यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट ने 2 महिला वॉर्डन और 2 महिला सिक्योरिटी गार्डों को नौकरी से निकाल दिया।