पद्मश्री परगट की मेयर को धमकी काम आई… परगट को भी चुनौती देने लिए उतरा सरकारी डाक्टर… पढ़िए रोजाना भास्कर की पूरी रिपोर्ट…

1100

जालंधर रोजाना भास्कर (हरीश शर्मा). परगट सिंह की मेयर को धमकी काम आ गयी है। मेयर को बदल देने की धमकी का असर हो गया है।निगम ने सरकारी पशु चिकित्सक गोपाल शर्मा की कोठी में चल रहा क्लिनक सील कर दिया है। परगट सिंह ने क्लिनक को रिहायशी इलाकेमें चलाने पर निगम को कारवाई के लिए कहा था लेकिन कुछ नहीं हुआ तो परगट ने मेयर पर भडास निकाली थी
मंगलवार को डिफैंस कालोनी में रिहायशी क्षेत्र में खुली पैट शॉप पर कारवाई करते हुए निगम अधिकारियों ने सील लगा दी। इस पैट शॉप के खिलाफ डिफैंस कालोनी की सोसाईटी ने नगर निगम कमिश्नर को मौके की तस्वीरें खींच कर शिकायत सौंपी दी और पैट शॉप को बंद करने की मांग की थी।
शिकायत पर कारवाई करते हुए निगम कमिश्नर दीपपर्व लाकड़ा के आदेशों पर एटीपी प्रदीप कुमार और बिल्डिंग इंस्पैक्टर हरप्रीत कौर ने पैट शॉप को सील कर दिया।
वहीं कोठी के मालिक सरकारी पशु चिकित्सक परगट सिंह को चुनौती देने मैदान में आ गये हैं और 52 एेसी इमारतों की सूची कमिशनर को दी है जिसमें कमर्शियल काम किया जा रहा है आने वाले दिनों में गोपाल शर्मा वर्सेज पदमश्री परगट सिंह का मैच देखने को मिलना तय है।