हैवान बनी पत्नीः पति के टुकड़े-टुकड़े शव मिट्टी में दबाया, नाले में फेंका सिर

994

नई दिल्ली. दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। इस इलाके के एक मकान में मिट्टी में टुकड़े-टुक़ड़े कर दबाया गया शव मिला है। यह टुकड़े राजेश नामक एक व्यक्ति के थे, जिसकी हत्या उसी की पत्नी सुनीता ने की थी।

जांच में सामने आया कि सुनीता शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं थी, जिसके चलते उसने पति का कत्ल कर लाश को टुक़ड़ों में दफना दिया। वारदात संबंधी तब पता चला जब मकान मालिक ने जमीन खुदवाने का कारण पूछा, जिसका सुनीता को संतोषजनक जवाब नहीं दे पाई। जिस कारण गड्ढे को फिर से खुदवाया गया और उसके अंदर टुकड़ों में पड़ी लाश मिली, लेकिन सिर गायब था।

बताया गया है कि जब वे करीब एक साल पहले नए घर में शिफ्ट हुए। पति को सुनीता पर शक होने लगा। राजेश को शक था कि पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ सुनीता के अवैध संबंध थे।
पुलिस के मुताबिक, वारदात के दिन सुनीता ने अपने बेटे को उसके दोस्त के घर भेज दिया था और लेट लौटने को कहा था। इसके बाद उसने अपने पति राजेश को नशीला ड्रिंक दिया और जैसे ही उसने होश खोए, उसका गला दबा दिया।

इसके बाद उसने तब तक चाकू घोंपे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। इसके बाद सुनीता ने राजेश के शव के टुकड़े किए। राजेश के सिर को एक प्लास्टिक बैग में पैक कर वह घर से एक किलोमीटर दूर एक नाले में फेंक आई। राजेश के पैरों को उसने दूसरे बैग में पैक किया और कहीं और फेंका। घर लौटकर उसने घर की सफाई की और खुदे फ्लोर पर बजड़ी और मिट्टी डालकर उसे ढक दिया।