राणा गुरजीत ​की मुसीबत बढ़ी, कैप्टन अमरिंदर ने दिए जांच के आदेश डीजीपी दिनकर गुप्ता व एडीशनल चीफ सेक्रेटरी होम करेंगे जांच

990

जालंधर रोजाना भास्कर.(हरीश शर्मा)कैप्टन अमरिंदर सिंह ने विधायक राणा गुरजीत सिंह व उसके रिश्तेदार के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं। यह आदेश कैप्टन ने पंजाब के डीजीपी दिनकर गुप्ता व एडीशनल मुख्य सचिव को दिए हैं। निति सोनी व जालंधर के प्रसिद्ध उद्यमी एसवी हंस की पत्नी अदिति हंस ने पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिदर सिंह व चुनाव आयोग व सीएम को शिकायत की थी।

जिक्रयोग है कि 15 मई की शाम को सटरलिंग टाऊन विला का रास्ता तोड़कर प्लाट पर कब्जा करने की कोशिश की जा रही थी, मौके पर राणा गुरजीत सिंह की कैमरी कार में उनका समधी अमृतपाल गिल व उसके साथ दो लोग आए थे। मौके पर निति सोनी व अ​दिति हंस के साथ बदमीजी की गयी और अश्लील भाषा का प्रयोग कर गालियां निकाली गयी। निति सोनी व अ​दिति हंस ने कैप्टन अम​​रिंदर सिंह से शिकायत की कि राणा गुरजीत सिंह की शह पर उनके समधी ने गालियां निकाली हैं और पुलिस राणा गुरजीत सिंह के राजनीतिक प्रेशर के कारण ही कार्यवाही नहीं कर रही है।

जिसके बाद सीएम ने डीजीपी दिनकर गुप्ता व एडीशनल चीफ सेक्रेटरी होम को जांच के आदेश दिये हैं। निति सोनी ने कहा कि कैप्टन से उनको इंसााफ मिलेगा, ऐसा उनका यकीन है।