प‍िता की मौत से दुखी अजय-काजोल को अमिताभ-ऐश्वर्या ने संभाला

1280


मुंबई (रोजाना भास्कर) ह‍िंदी स‍िनेमा के मशहूर एक्शन कोर‍ियोग्राफर, अजय देवगन के प‍िता वीरू देवगन का सोमवार 27 मई को मुंबई में न‍िधन हो गया वीरू देवगन बीते कुछ द‍िनों से बीमार चल रहे थे. उनकी उम्र 77 वर्ष थी. निधन की वजह कार्डियक अटैक बताई जा रही है
वीरू देवगन की जब मौत हुई वह अपने घर पर ही थे घर की कुर्सी पर बैठे हुए थे और अचानक कुर्सी से नीचे गिरने से काजोल ने जब उनको जाकर देखा तो वह बेसुध पड़े थे जिसकी सूचना उन्होंने फोन पर तुरंत अपने पति अजय देवगन को दी अजय देवगन फोन सुनते ही सिद्धा हॉस्पिटल पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने अजय देवगन के पिता वीरू देवगन को मृत्यु घोषित कर दिया था

वीरू देवगन ने बॉलीवुड फिल्मों में एक्टर, डायरेक्टर, राइटर, प्रोड्यूसर के तौर पर भी काम किया था. उन्होंने अपने करियर में करीब 80 से ज्यादा फिल्मों में स्टंट और एक्शन कोरियोग्राफर के तौर पर काम किया था.
वीरू देवगन ने बेटे अजय देवगन की फिल्म हिंदुस्तान की कसम को डायरेक्ट भी किया था.इस फिल्म में अजय के साथ अमिताभ बच्चन ने भी काम किया था.
वीरू देवगन ने एक्टर के तौर पर भी कुछ फिल्मों में काम किया था. उन्होंने ‘क्रांति’, ‘सौरभ’, ‘सिंहासन’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा था.
आज वीरू देवगन की मौत के बाद सोशल मीड‍िया पर वीरू देवगन के अंत‍िम संस्कार की कई इमोशनल कर देने वाली तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में अजय देवगन प‍िता की अर्थी को कंधा देते नजर आए.

ससुर की मौत से दुखी काजोल को ऐश्वर्या राय बच्चन और अभ‍िषेक बच्चन शांत कराते नजर आए.

वीरू देवगन का अंत‍िम संस्कार मुंबई के व‍िले पर्ले में शाम 6 बजे किया गया. इस दुख की घड़ी में देवगन पर‍िवार को सांत्वना देने बॉलीवुड के कई बड़े स‍ितारे पहुंचे. 

वीरू देवगन की मौत की खबर सुनने के बाद अमिताभ बच्चन, सनी देओल, अन‍िल कपूर, अर्जुन कपूर समेत कई स‍ितारे देवगन पर‍िवार से मिलने पहुंचे.

वीरू देवगन के अंत‍िम संस्कार में पहुंचे अर्जुन कपूर. 

सलीम खान वीरू देवगन के अंत‍िम संस्कार में नजर आए. 

सनी देओल भाई बॉबी के साथ वीरू देवगन की मौत की खबर मिलते ही सबसे पहले देवगन पर‍िवार से मिलने पहुंचे. 

संजय दत्त, महेश भट्ट. शाहरुख खान अंत‍िम संस्कार में पहुंचे. 
बॉबी देओल संग सनी देओल

सोनाली बेंद्र,ज‍ितेंद्र,शेखर कपूर सलीम खान देवगन पर‍िवार से मिलने पहुंचे.