थाना-1 का कारनामा… 16 साल की लड़की को गायब करने में 6 लोगों का हाथ, एफआईआर एक के ही खिलाफ

598

आज पुलिस कमिश्नर के पास पेश होगा पीड़ित पक्ष

जालंधर, रोजाना भास्कर (हरीश शर्मा). मकसूदां के इलाका मोती नगर में रहने वाले राम लखन यादव पुत्र राम लाल यादव ने थाना-1 की पुलिस पर नाबालिग लड़की को बरगला कर ले जाने के मामले में सभी आरोपियों पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। राम लखन यादव ने बताया कि 22 जुलाई को सुबह 7ः30 बजे उनकी 16 साल की बेटी काजल को स्कूल के बाहर दलीप पुत्र घसीटे राम वासी गोलागंज बहराइच (हाल निवासी आदर्श नगर, जालंधर) बहला-फुसला कर ले गया। इस काम में उसका साथ तीन भाइयों संदीप, प्रदीप और सुनील तीनों पुत्र घसीटे राम ने दिया जबकि घसीटे के जमाई प्रमोद और जोखन की सहमति और भूमिका भी पूरी रही है।
राम लखन ने आरोप लगाया कि थाना-1 में शिकायत दी तो एएसआई बलजीत कौर ने सिर्फ दलीप के खिलाफ ही रिपोर्ट दर्ज की। रिपोर्ट पंजाबी में थी तो उसे पता नहीं लगा। बाद में ट्रांसलेट करवाने पर उसे जानकारी मिली कि बाकी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई ही नहीं की गई।
रामलखन ने कहा कि सुनील, संदीप और प्रदीप अपने गांव भाग गए हैं जबकि जमाई प्रमोद और उसकी पत्नी, जोखन और उसकी पत्नी जालंधर में ही हैं। अगर पुलिस इनके खिलाफ कार्रवाई करे तो उनकी 16 साल की नाबालिग बेटी काजल का पता लगाया जा सकता है।