Crime

जालंधरः दकोहा फाटक के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आया साइकिल सवार, मौत

जालंधर (एसके). रामामंडी चौक के नजदीक दकोहा फाटक के पास हाईवे पर साइकिल से काम पर जा रहे एक व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया। साइकल सावार का शव शत बुरी तरह से कुचला गया है। इस घटना के बाद यहां यहां ट्रैफिक जाम लग गया।

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस की पीसीआर 25 नंबर की टीम के एएसआई सुखजिंदर सिंह मौके पर पहुंचे और थाना रामामंडी को हादसे के बारे में सूचित किया। जानकारी मिलते रामा मंडी थाना की पुलिस व ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और शव को सड़क से एक साइड करवा कर जाम खुलवाया। मृतक का नाम राम अवतार आयु लगभग 43 वर्ष बताई जा रही है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। मृतक व्यक्ति मूलरूप से उतर प्रदेश का रहने वाला है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Crime

चोरों ने तीन दुकानों के शटर तोड़े और लाखों रुपये की नकदी चुरा लीनरसिंहगढ़ और छेहरटा के मुख्य बाजारों में चोरों ने तीन दुकानों के शटर तोड़कर करीब डेढ़ लाख रुपये की नगदी और लाखों का सामान चोरी कर लिया। परविंदर सिंह ने कहा कि चाईहट्टा के मुख्य बाजार में उनकी रेडीमेड की दुकान है। जब लोग सुबह गुरुद्वारा साहिब जाने लगे, तो उन्होंने दुकानों के शटर टूटे हुए देखे और उन्हें इसकी जानकारी दी।
जैसे ही हमें सूचना मिली, हम दुकान की ओर दौड़ पड़े। उन्होंने कहा कि दुकान से 1 लाख रुपए और 10,000 रुपए की नकदी और जरूरी दस्तावेज और कीमती कपड़े गायब थे। इसी तरह ज्ञानी गारमेंट्स के मालिक कंवलजीत सिंह ने कहा कि चोर रात में एक स्विफ्ट कार में आए और दुकान के शटर तोड़कर 4,000 रुपए नकद और अन्य कीमती सामान चुरा लिया। इसी तरह, विशाल कुमार और यशपाल शर्मा ने कहा कि नरसिंहगढ़ के मुख्य बाजार में उनकी एक किराने की दुकान है, जहाँ से चोर दस टिन घी, चाय की पत्ती और 40,000 रुपये की नकदी चुराते हैं। जैसे ही पुलिस को सूचना मिली, वे मौके पर पहुंचे और कार्रवाई शुरू की।चोरों ने तीन दुकानों के शटर तोड़े और लाखों रुपये की नकदी चुरा ली अमृतसर: विक्रमजीत सिंह नरसिंहगढ़ और छेहरटा के मुख्य बाजारों में चोरों ने तीन दुकानों के शटर तोड़कर करीब डेढ़ लाख रुपये की नगदी और लाखों का सामान चोरी कर लिया। परविंदर सिंह ने कहा कि चाईहट्टा के मुख्य बाजार में उनकी रेडीमेड की दुकान है। जब लोग सुबह गुरुद्वारा साहिब जाने लगे, तो उन्होंने दुकानों के शटर टूटे हुए देखे और उन्हें इसकी जानकारी दी। जैसे ही हमें सूचना मिली, हम दुकान की ओर दौड़ पड़े। उन्होंने कहा कि दुकान से 1 लाख रुपए और 10,000 रुपए की नकदी और जरूरी दस्तावेज और कीमती कपड़े गायब थे। इसी तरह ज्ञानी गारमेंट्स के मालिक कंवलजीत सिंह ने कहा कि चोर रात में एक स्विफ्ट कार में आए और दुकान के शटर तोड़कर 4,000 रुपए नकद और अन्य कीमती सामान चुरा लिया। इसी तरह, विशाल कुमार और यशपाल शर्मा ने कहा कि नरसिंहगढ़ के मुख्य बाजार में उनकी एक किराने की दुकान है, जहाँ से चोर दस टिन घी, चाय की पत्ती और 40,000 रुपये की नकदी चुराते हैं। जैसे ही पुलिस को सूचना मिली, वे मौके पर पहुंचे और कार्रवाई शुरू की।