Uncategorized

कपूरथला में 16 वर्षीय नाबालिग का अपहरण बिहार के युवक ने शादी का झांसा देकर किया किडनैप तलाश में जुटी पुलिस

रोज़ाना भास्कर जालंधर (ब्यूरो):- कपूरथला के संतपुरा क्षेत्र वासी एक नाबालिक लड़की को शादी का झांसा देकर एक युवक द्वारा भगा कर ले गया। नाबालिक लड़की के पिता की शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। मामले की जांच ASI तरसेम सिंह कर रहे हैं.

घटना के वक्त काम पर था परिवार शिकायतकर्ता विजय शाह पुत्र देव वासी संत पुरा ने कहा- उसके दो बेटे और एक लड़की है। बेटी की उम्र 16 साल है। पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी की किन्हीं कारणों से देहांत हो गया था। 16 अगस्त को वह और दोनों बेटे रोजाना की तरह सुबह अपने घर से कम पर गए थे। बेटी घर पर अकेली थी। लेकिन जब वह शाम को घर वापस आए तो बेटी घर पर नहीं थी। जिसको आस पड़ोस तलाश करने पर नहीं मिली। एक पडोसी ने बताया कि उनकी बेटी को नए कपड़े पहन कर दोपहर से ही कहीं गई हुई है।

बिहार के युवक पर केस दर्ज परिवार ने आरोप लगाया कि उनकी नाबालिग बेटी को जितेंद्र पुत्र लक्ष्मण मूल वासी बिहार शादी का झांसा देकर भगा ले गया है। सिटी थाना पुलिस ने पिता की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत FIR दर्ज कर ली है। एएसआई तरसेम सिंह ने बताया कि आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। वहीं, अभी तक की जांच में पता चला है कि उक्त आरोपी पहले भी युवती के घर आता जाता था।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *