Uncategorized

कपूरथला मॉडर्न जेल में चला सर्च ऑपरेशन 10 मोबाइल, 7 बैटरियां और 3 सिम बरामद 14 कैदी-हवालातियों पर FIR

रोज़ाना भास्कर जालंधर (ब्यूरो):- पंजाब के कपूरथला मॉडर्न जेल में मोबाइल के उपयोग को रोकने के मकसद से चलाए गए सर्च अभियान में अलग-अलग बैरकों में बंद हवालातियों और कैदियों से 10 मोबाइल, 3 सिम कार्ड, 7 बैटरियां बरामद हुई हैं। जिसके बाद जेल के सहायक सुपरिटेंडेंट की शिकायत पर दर्ज की गई 5 FIR में 14 कैदी-हवालातियों को नामजद किया गया है।

कोतवाली थाना से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता जेल के सहायक सपरिटेंडेंट सरिंदर पाल सिंह ने बतायाकि जेल बैरकों में चलाए गए सर्च ऑपरेशन में 4 सैमसंग मोबाइल, 4 बैटरियां, 2 सिम कार्ड और एक कचोड़ा मोबाइल बैटरी सहित बरामद हुआ है।

इन आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा जिसके तहत हवालाती जतिंदर कुमार निवासी विजय कॉलोनी जालंधर, लवली निवासी उच्चा धोड़ा कपूरथला, गुरप्रीत सिंह निवासी गांव माना तलवंडी तथा 2 अज्ञात लोगों को नामजद किया गया है। इसी तरह कोतवाली थाना में सहायक सुपरिटेंडेंट मनीराम की शिकायत पर हवालाती रवि कुमार निवासी लुधियाना तथा एक अज्ञात को नामजद किया गया है।

जिनके पास से एक लावा मोबाइल सहित बैटरी बिना सिम और सैमसंग बैटरी बरामद हुई है। सहायक सुपरिटेंडेंट अब्दुल हमीद की शिकायत पर गैंगस्टर दीपक कुमार उर्फ बिन्नी गुज्जर निवासी होशियारपुर पर मामला दर्ज हुआ है। जिससे एक सैमसंग मोबाइल बरामद हुआ है। हवालाती राजवीर निवासी फगवाड़ा से एक सैमसंग मोबाइल, एक सिम और एक बैटरी बरामद हुई है।

गुरप्रीत से 3 मोबाइल-सिम बरामद वहीं, सहायक सुपरीटेंडेंट सुरिंदर पाल सिंह ने बताया कि तलाशी दौरान हवालाती गुरप्रीत सिंह निवासी अमृतसर तथा राहुल वर्मा निवासी जालंधर से 3 सैमसंग मोबाइल सहित बैटरी और एक सिम बरामद हुई है। इस मामले में एक अज्ञात भी नामजद है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *