Top News Uncategorized

जालंधर के स्कूल में 2 छात्र एसिड से झुलसे: लैब का सामान शिफ्ट करवा रहे थे टीचर; अचानक बोतल vec 4 धमाका हुआ

रोज़ाना भास्कर जालंधर (ब्यूरो):-जालंधर में उपमंडल शाहकोट के गांव बाजवा कलां के सीनियर सेकेंडरी स्कूल में मंगलवार को एसिड से 2 छात्र झुलस गए। स्कूल में टीचर बच्चों से सांइंस लैब का सामान शिफ्ट करवा रहे थे। इसी दौरान एक तेजाब की बोतल में धमाका हो गया और वह फट गई। बोतल फटने के बाद तेजाब 2 छात्रों पर जा गिरा ।

दोनों छात्रों को शिक्षकों ने तुरंत सरकारी सिविल अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू कर दिया है। डॉक्टरों का कहना है कि दोनों छात्रों की हालत खतरे से बाहर है।

पेरेंट्स बोले- अध्यापकों पर कार्रवाई कराएंगे इस बीच सिविल अस्पताल शाहकोट में पहुंचे छात्रों के पेरेंट्स ने कहा कि ऐसी घटनाएं सिर्फ सरकारी स्कूलों में ही क्यों घटित होती हैं। यदि स्कूल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी मौजूद हैं तो फिर लैब के सामान पुरानी बिल्डिंग से नई बिल्डिंग में छात्रों से क्यों शिफ्ट करवाया जा रहा था। पेरेंट्स ने कहा कि वह अपने बच्चों के स्कूल में पढ़ने के लिए भेजते हैं न कि लेबर करवाने के लिए।

वह इस तेजाब कांड तो लेकर अध्यापकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करवाएंगे। वह इस मामले मे पुलिस थाने में बच्चों के बयान दर्ज करवा कर केस करेंगे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *