Top News Uncategorized

जालंधर के 3 दोस्तों की भयानक हादसे में मौत नौशहरा मज्झा सिंह में अमृतसर-पठानकोट नेशनल हाईवे पर ट्रॉली और स्विफ्ट डिजायर की टक्कर

रोज़ाना भास्कर जालंधर (ब्यूरो):- जिला गुरदासपुर के तहत आते बटाला के नजदीक पड़ते कस्बा नौशहरा मज्झा सिंह में भयानक सड़क हादसे में जालंधर के 3 दोस्तों की मौत हो गई। कस्बा नौशहरा मज्झा सिंह में अमृतसर-पठानकोट नेशनल हाईवे पर ट्रॉली और स्विफ्ट डिजायर गाड़ी के बीच हुए भयानक टक्कर हो गई। हादसे के वक्त कार में कार में 4 लोग सवार थे। एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

जिस गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ है वह जालंधर की है। यह हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और जांच शुरु कर दी गई है। अभी कर हादसे में मारे गए लोगों की पहचान नहीं हो पाई है। सिर्फ इतना ही पता चल पाया है कि तीनों जालंधर के हैं।

गाड़ी को काट कर बाहर निकाले युवक हादसा इतना भयानक था कि स्विफ्ट गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और बुरी तरह से पिचक गई। गाड़ी में सवार युवकों को प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गाड़ी को काट कर बाहर निकाला गया। तीनों युवकों की मौत से परिवार और इलाके में गमगीन माहौल है। तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल गुरदासपुर में रखा गया है।

 

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *