Uncategorized

जालंधर-पठानकोट हाईवे पर कैंटर ने मारी ट्राले को टक्कर हादसे में 1 की मौत, डिवाइडर पार कर दूसरी लेन में घुसी थी गाड़ी

रोज़ाना भास्कर जालंधर (ब्यूरो):- जालंधर-पठानकोट हाईवे पर देर रात बल्लां (रायपुर- रसूलपुर, किशनगढ़) के पास कैंटर गाड़ी डिवाइडर क्रॉस कर दूसरी लेन में घुस गई और सामने से आ रहे ट्राले के साथ जा टकराई। इस हादसे में कैंटर गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि कैंटर का चालक भी बुरी तरह से घायल हो गया। उसे तुरंत अस्पताल में पहुंचाया गया, लेकिन उसकी वहां पर मौत हो गई।

मृतक की पहचान सुरजीत सिंह पुत्र करतार सिंह निवासी बाबा जीवन सिंह नगर मुक्तसर साहिब के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सुरजीत पठानकोट-जालंधर पर जालंधर की तरफ से आ रहा था कि अचानक उसे नींद का झोंका आया और गाड़ी डिवाइडर क्रॉस कर जालंधर- पठानकोट वाली लेन में घुस गया। सामने तारों से लदा एक ट्रॉला आ रहा था, जिससे उसकी टक्कर हो गई।

सूचना पर पहुंची थी पुलिस थाना मकसूदां के एएसआई केवल सिंह ने बताया कि उन्हें रात को हादसे के बारे में सूचना मिली थी। घायल चालक सुरजीत सिंह को सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया था, लेकिन उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

गाड़ियां कब्जे में ली उन्होंने कहा हादसा जालंधर-पठानकोट वाली लेन पर रॉन्ग साइड से गाड़ी आ जाने के कारण हुआ। उन्होंने कहा कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। गाड़ियों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *