Top News Uncategorized

जालंधर पुलिस की शहर में 2 जगह छापेमारी अवैध रूप से चल रहा हुक्का बार पकड़ा, स्पा सेंटर से 5 लड़कियां राउंडअप

रोज़ाना भास्कर जालंधर (ब्यूरो):- जालंधर पुलिस ने शहर में आपराधिक गतिविधियां बढ़ने के बाद सख्त रवैया अपना लिया है। नशे पर लगाम कसते हुए पुलिस ने शनिवार देर शाम शहर में एक अवैध रूप से चल रहा हुक्का बार पकड़ा वहीं PIMS अस्पताल के पास एक स्पा सेंटर में भी छापेमारी की है।

पुलिस ने शहर में स्थित यू एंड मी हुक्का बार में दबिश देकर वहां पर अवैध रूप से पिलाए जा रहे हुक्के पकड़े हैं। पता चला है कि पुलिस ने हुक्का बार में कार्रवाई करते हुए यू एंड मी हुक्का बार के स्टाफ और मालिक को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यू एंड मी हुक्का पिलाने का लाइसेंस नहीं था इसलिए शिकायत मिलने पर कार्रवाई की गई है।

स्पा सेंटर पर मारा छापा यू एंड मी में छापामारी से पहले पुलिस डिवीजन नंबर 7 की टीम ने PIMS के पास एक स्पा सेंटर में पहुंची थी। वहीं पर पुलिस ने दबिश देकर सारा स्पा सेंटर 5 लड़कियों और 1 लड़के को राउंडअप किया है। थाना प्रभारी परमिंदर सिंह ने बताया की उन्हें शिकायत मिली थी कि इस स्पा सेंटर में गलत काम चल रहा है, जिसके चलते आज रेड की गई।

मौके पर 4 से 5 लड़कियों को राउंडअप किया है व 1 कस्टमर को भी राउंडअप किया है। कस्टमर से पूछताछ की जाएगी आखिर वह किस मकसद से यहां पर आया था और जिन लड़कियों को राउंडअप किया गया है उनसे भी पूछताछ करके मामले को वेरीफाई किया जाएगा।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *