Top News Uncategorized

जालंधर में चोर की चप्पलों से पिटाईदुकान में सामान देखने के बहाने आए, फोन उठाकर भागे; दुकानदार ने पीछा कर एक पकड़ा

रोज़ाना भास्कर जालंधर (ब्यूरो):- जालंधर में रेलवे रोड पर दिनदहाड़े दुकान में 2 चोर घुस गए। दुकानदार को सामान दिखाने के बहाने काम पर लगा दिया और पीछे से काउंटर पर रखे 2 फोन चोरी कर भाग गए। दुकानदार ने पैदल भाग रहे चोरों का स्कूटी पर पीछा किया तो वह रेलवे ट्रैक की तरफ निकल गए और शॉर्ट कट लेकर दोमोरिया पुल पर पहुंच गए, लेकिन दुकानदार ने उनका पीछा नहीं छोड़ा और दोमोरिया पुल पर उन्हें पकड़ लिया।

एक चोर मोबाइल फेंक कर भाग गया, जबकि उसके साथी को दुकानदार ने भागने नहीं दिया। इसके बाद दुकानदार ने चप्पल निकालकर उसकी वहीं धुनाई की। मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। इसके बाद चोर को पुलिस के हवाले कर दिया।

इलेक्ट्रिक शॉप पर तार दिखाने के बहाने घुसे थे पकड़े गए युवक ने अपना नाम विक्रम बताया। उसकी जेब से उसका आधार कार्ड भी बरामद हुआ है। जिस पर उसका पता रेलवे रोड का ही है। उसने बताया कि वह नशा करने का आदी है।

दुकानदार बॉबी कपूर ने बताया कि विक्रम का साथी अभी भी फरार है। दोनों उसकी रेलवे रोड स्थित दुकान में तार देखने के बहाने आए थे। जब वह उन्हें सामान दिखाने लगा तो दोनों ने काउंटर पर रखे 2 मोबाइल पर हाथ साफ कर लिया और भाग गए। उसने तुरंत उनका पीछा कर एक को पकड़ लिया।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *