Top News Uncategorized

जालंधर में नशे में धुत ASI का हंगामा: BSF चौक पर पहले कार को मारी टक्कर, फिर बोला- क्या हुआ, पैसे ले लो

रोज़ाना भास्कर जालंधर (ब्यूरो):- पंजाब में नशा खत्म करने की जिम्मेदारी सरकार ने जिन खाकी के कंधों पर डाल रखी है वह खुद ही शाम ढलते सड़कों पर झूमते हुए नजर आते हैं। नशे में झूमती खाकी का ऐसा ही एक मामला देर रात को जालंधर के BSF चौक पर देखने को मिला। पंजाब पुलिस का एक ASI जो कि वर्दी में था शराब के नशे में इतना धुत था कि उससे खड़ा भी नहीं हुआ जा रहा था।

दूसरों को शराब पीकर वाहन न चलाने की नसीहत देने वाली पुलिस के इस ASI ने शराब के नशे में अपने आगे चल रही कार को टक्कर दे मारी। इतना ही नहीं टक्कर मारने के बाद भी थानेदार साहब की शराब नहीं उतरी और बोलने लगा कि फिर क्या हुआ टक्कर लगती रहती है इसके बाद अपने पर्स से 40-50 रुपए निकाल कर बोलने लगा कि यह पैसे ले लो और मामला रफा-दफा करो।

हंगामे के कारण चौक पर लगा जाम पुलिस के ASI के हंगामे के कारण BSF चौक पर लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया। वहां पर वाहनों की कतारें लग गई। जाम की स्थिति पैदा हो गई। जिस व्यक्ति की कार को टक्कर लगी वह बार-बार कह रहा था कि उसे पैसे नहीं चाहिए। उसकी गाड़ी को ठीक करवा कर दो। लेकिन शराब के नशे में चूर पुलिस का ASI वर्दी का रौब झाड़ने लगा।

 

 

 

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *