Top News Uncategorized

जालंधर में फाइनेंस कंपनी के कारिंदों की गुंडागर्दी दंपती ने लोन पर ली थी बाइक, आखिरी किस्त पर हुआ विवाद, बीच बाजार मारपीट करके छीनी

रोज़ाना भास्कर जालंधर (ब्यूरो):- पंजाब के जिला जालंधर के तहत आने वाले शाहकोट बाजार में एक फाइनेंस कंपनी के कारिंदों द्वारा सरेआम गुंडागर्दी करने का मामला सामने आया है । दिनदहाड़े फाइनेंस कंपनी के कारिंदों ने बाजार में मोटर साइकिल पर जा रहे मियां-बीवी को नीचे गिरा दिया। इसके बाद दोनों के साथ जमकर मारपीट भी की और बाइक छीन कर ले गए।

इस मारपीट में मलकीत सिंह निवासी भोडीवाल (धर्मकोट, मोगा) उसकी पत्नी राणो को गंभीर चोटें आई हैं। दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस का कहना है कि उनके पास अभी तक शिकायत नहीं पहुंची है। शिकायत आने पर फाइनेंस कंपनी के कारिंदों पर कार्रवाई की जाएगी। विवाद आखिरी किस्त को लेकर हुआ था।

मोटरसाइकिल से नीचे पटका मलकीत सिंह अपनी पत्नी राणों के साथ शाहकोट बाजार में कपड़े इत्यादि खरीदने आया था। इसी दौरान उसके पीछे फाइनेंस कंपनी के कारिंदे लग गए। कारिंदों ने मलकीत और उसकी पत्नी को बाजार में घेर लिया। उन्होंने मलकीत से बाइक देने के लिए कहा। मलकीत ने बाइक देने से इनकार किया तो एक कारिंदे ने उसे बाइक से उतारकर नीचे सड़क पर पटक दिया।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *