Uncategorized

जालंधर में महिला का मिसकैरेज थाने में हंगामा 10 दिन पहले झगड़े में गर्भवती को मारे थे लात-घूंसे कहा- पुलिस ने कार्रवाई नहीं की

रोज़ाना भास्कर जालंधर (ब्यूरो):- जालंधर में मोहल्ले में बच्चों की मामूली सी लड़ाई के बाद बड़ों में हुई जंग के दौरान घायल हुई गर्भवती महिला का मिसकैरेज हो गया। 10 दिन पहले बस्ती बावा खेल थाने के अधीन आते न्यू रत्न नगर में बच्चों की लड़ाई के बाद दो परिवार आपस में भिड़ गए थे। इसी दौरान पड़ोसियों ने गर्भवती महिला के साथ मारपीट कर डाली। यह सारी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी में भी कैद हो गई है।

6 महीने की गर्भवती महिला का मिस कैरिज होने के बाद मृत भ्रूण को लेकर पीड़िता का पति सोनू सिंह अपने रिश्तेदारों और नजदीकियों के साथ थाने में पहुंचा। सभी ने वहां पर जमकर हंगामा किया और भ्रूण को थाने में रखकर धरना लगाया। परिजनों का आरोप है कि जिस दिन मारपीट हुई उसकी शिकायत उसी दिन थाने में दी गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

पुलिस का दावा दर्ज किया केस, अब बदल जाएगी धारा पुलिस थाना बस्ती बावा खेल के स्टाफ ने कहा कि शिकायत मिलने के बाद मारपीट की धारा 323 के तहत मामला दर्ज किया गया था। आज ही परिवार वाले गर्भवती महिला की मिसकैरेज होने की रिपोर्ट लेकर पहुंचे। डॉक्टर की रिपोर्ट आने पर अब केस में लगी धाराएं बदल जाएंगी। जबकि पीड़ित महिला के परिजन कह रहे हैं कि पुलिस ने 10 दिन में अभी तक एक भी गिरफ्तारी नहीं की है।

पीड़िता के पति ने कहा बेटी को पीटने पर उलाहना देने गए थे पीड़ित महिला के पति सोनू सिंह ने कहा कि उनकी बेटी को मोहल्ले की एक महिला ने पीटा था और चांटे मारे थे। वह और उनकी पत्नी इसका उलाहना देने उनके घर गए थे। घर में बुजुर्ग महिला से उन्होंने कहा कि बच्चों की लड़ाई है यह फिर इकट्ठा हो जाएंगे। आपको बच्चों पर हाथ नहीं उठाना चाहिए था।

गर्भवती पत्नी के पेट में लात-घूंसे मारे इतने में ही महिला के बेटे और बहू ने उन पर हमला कर दिया। उन्हें मोहल्ले में पीटना शुरू कर दिया। पिटाई के दौरान पड़ोसियों ने उसकी गर्भवती पत्नी के पेट में लात-घूंसे मारे। जिसके बाद उसकी सेहत बिगड़ गई। उसी दिन पहले थाने में शिकायत दर्ज करवाई और उसके बाद पत्नी को अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन 10 दिन बाद इलाज के दौरान ही पेट में 6 महीने के बच्चे की मौत हो गई।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *