Uncategorized

जालंधर में लूट के बाद थाने के बाहर हंगामा धरना दे रहे लोगों के बीच पहुंचे विधायक अंगुराल, बोले-गुंडागर्दी नहीं होने देंगे

रोज़ाना भास्कर जालंधर (ब्यूरो):- जालंधर के वेस्ट हल्के में लूट की हुई वारदात के बाद लोगों ने इकट्ठे हो जमकर हंगामा किया। लोगों का कहना था कि शहर में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। आए दिन शहर में चोरी और लूट की घटनाएं हो रही हैं और अपराध का भी ग्राफ बढ़ता जा रहा है।

लोगों ने कहा कि अब वह घरों और दुकानों में भी सुरक्षित नहीं है। अपने क्षेत्र के लोगों का धरना देख कर स्थानीय विधायक शीतल अंगुराल भी मौके पर पहुंचे।

थाना बावा बस्ती खेल के बाहर धरना दे रहे लोगों के बीच दरी पर बैठ कर उन्होंने आश्वासन दिया कि मेडिकल स्टोर के मालिक पर तेजधार हथियारों से हमला कर कैश लूटने वालों को 2 दिन में पकड़ लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वह अपने क्षेत्र में गुंडागर्दी नहीं होने देंगे। कुछ शरारती किस्म के लोग वेस्ट का माहौल खराब करने को कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह जानते हैं कि इनसे कैसे निपटना है।

मौके पर बुलाए पुलिस अधिकारी और कार्रवाई के लिए कहा वारदात के 2 घंटे बाद भी मौके पर थाना प्रभारी बावा बस्ती खेल और स्टाफ के न पहुंचने पर लोगों में भारी रोष था। लोगों ने आरोप लगाया कि जब क्रिमिनल थानों में बैठकर पुलिस वालों के साथ खाते-पीते हैं तो फिर इंसाफ की उम्मीद किससे की जा सकती है। इस पर विधायक शीतल अंगुराल ने कहा कि उनकी एसएचओ से बातचीत हुई थी वह कहीं बाहर थे, लेकिन पीसीआर की टीम मौके पर पहुंच गई थी।

विधायक अंगुराल ने कहा कि उनकी लगातार पुलिस अधिकारियों से बातचीत हो रही है। उन्होंने मौके पर पर पुलिस के अधिकारियों को बुलाया और कहा कि 2 दिन के अंदर-अंदर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज लेकर आरोपियों की पहचान की जा रही है। उन्होंने कहा कि वारदात करने वालों को शीघ्र पकड़ लिया जाएगा।

2 बाइकों पर आए थे 6 लुटेरे बस्ती बावा खेल की डीसी मार्केट में जीएस मेडिकल स्टोर के मालिक गुरप्रीत सिंह ने बताया कि जब वह स्टोर को बंद रहे थे तो उस वक्त 2 बाइकों पर 6 लुटेरे सवार होकर आए । सभी के हाथों में तेजधार हथियार थे। उन्होंने उन पर हमला किया और कैश बैग छीनकर फरार हो गए। लुटेरे करीब 1.50 लाख रुपए लूट कर ले गए। हमले में तीन लोगों गुप्रीत सिंह, गुरविंदर सिह और नवनीत को चोटें आई हैं।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *