Top News Uncategorized

जालंधर में सीवरेज के पानी में महिला फिसली मौके पर मौत फैक्ट्री से छुट्टी करके लौट रही थी MLA अंगुराल MP रिंकू के घर के पास हादसा

रोज़ाना भास्कर जालंधर (ब्यूरो):- पंजाब के जालंधर वेस्ट को बेस्ट बनाने के दावों की पोल देर रात हुए हादसे ने खोल कर रख दी है। MLA अंगुराल और MP रिंकू के घर के पास मनजीत नगर की रोड़ गली में जमा सीवरेज के गंदे पानी में पैर फिसलने से एक महिला की मौत हो गई।

महिला देर शाम को एक प्राइवेट फैक्ट्री में काम करके वापस घर लौट रही थी। महिला की पहचान नीरू के रूप में हुई है और वह घास मंडी की तरफ रहती थी। लोगों ने महिला की मौत के बाद मोहल्ले में जमकर हंगामा किया।

लोगों का कहना है कि उनके इलाके में सीवरेज का पानी करीब 3 महीने से खड़ा है। वह पूर्व पार्षद बंटी, MLA अंगुराल से लेकर MP सुशील रिंकू तक सभी को कई बार बता चुके हैं, लेकिन अभी तक किसी ने भी समस्या का हल नहीं निकाला है।

अब तो जान लेने लगा सीवरेज का पानी मोहल्ला निवासियों ने कहा कि पानी के कारण गली में काई जम गई है और फिसलन हो गई है। यहां अक्सर लोग गिरते रहते हैं। अब तो यह फिसलन जानलेवा भी होने लगी है।

मोहल्ले के लोगों ने कहा कि पानी खड़ा रहने से मोहल्ले में बीमारियां फैल रही हैं। बच्चों महिलाओं को घरों से मजबूरी में गंदे पानी से होकर जाना पड़ता है

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *