Top News Uncategorized

जालंधर में स्पा सैंटर और U and Me हुक्का बार बंद करवाने वाला SHO लाइन हाजिर, चार एसएचओ के तबादले

रोज़ाना भास्कर जालंधर (ब्यूरो):- जालंधर में पुलिस अधिकारियो के तबादले किए गए हैं। जालंधर के पुलिस कमिश्नर ने थाना-7 के SHO परमिंदर सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है।

इसके साथ ही पुलिस कमिश्नर ने महिला थाना की SHO सुरिंदर कौर भी लाइन हाजिर कर दिया। उनकी जगह अनु पलयल को महिला पुलिस थाने का प्रभारी नियुक्त किया गया है।

पुलिस कमिश्नर ने मुकेश कुमार को थाना-7 का प्रभारी नियुक्त किया है। आपको बता दें कि पिछले दिनों एसएचओ परमिंदर सिंह ने छोटी बारादरी में स्पा सैंटर में छापेमारी करते हुए कई लड़के और लड़कियों को पकड़ा था।

 

इसके अलावा अर्बन एस्टेट में यू एंड मी रैस्टोरेंट में अवैध रूप से हुक्का बार का भंडाफोड़ किया था। पुलिस ने स्पा सैंटर के मालिक और मैनैजेर समेत शिवसेना के एक नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। इसके अलावा यूएंडमी रैस्टोरेंट के मालिक और मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी।

पुलिस की इस कार्रवाई के बाद अचानक दो दिन बाद एसएचओ को लाइन हाजिर करना कई सवाल खड़े हो रहे हैं। चर्चा है कि शिवसेना नेता के दबाव में पुलिस के उच्च अधिकारी आ गए हैं। वहीं, यू एंड मी रैस्टोरेंट के मालिक की पहुंच सत्ताधारी नेताओं तक है, जिससे यह भी कहा जा रहा है कि हुक्का बार चलाने वाले यू एंड मी के मालिक ने सत्ताधारी नेताओं पर दबाव बनाया है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *