Top News Uncategorized

जालंधर में PAP चौक पर लुटेरों का हमला युवक की कार को पहले टक्कर मारी, फिर पीटा; 20 हजार कैश, सोने की चेन ले गए

रोज़ाना भास्कर जालंधर (ब्यूरो):- जालंधर शहर में गुंडागर्दी, लूट और चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं। देर रात PAP चौक जिसके पर एक लूट का एक मामला सामने आया है। लुटेरों ने सैलून से घर वापस लौट रहे शादाब नामक युवक की कार को पहले अपनी बोलेरो गाड़ी से टक्कर मारी। जब युवक कार से बाहर निकला तो उस पुर तीन युवकों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया।

सिविल अस्पताल में भर्ती युवक इसके बाद हमलावर शादाब के गले से सोने की चेन और कार में रखा 20 हजार रुपए कैश लूट कर मौके से फरार हो गए। युवक की हालत गंभीर बनी हुई हैं। उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायल शादाब के भाई शाहरुख ने बताया कि पीड़ित सूर्या ऐनक्लेव के साथ गुरु गोबिंद सिंह ऐनक्लेव की मेन मार्किट में सैलून चलाता है। रात को काम खत्म होने के बाद घर लौट रहा था कि उसके साथ वारदात हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस बोली- एक्सीडेंट का मामला घटना की सूचना मिलने के बाद रामामंडी थाना से मौके पर पहुंची पुलिस से जब वारदात के बारे में पूछा गया तो ASI रमेश कुमार ने कहा मामला एक्सीडेंट का है। कार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी है। कार में सवार युवक अस्पताल में भर्ती है। जब उनसे कहा गया कि परिजन कह रहे हैं कि लूट हुई है तो ASI रमेश कुमार ने कहा घायल युवक के बयान लेने के बाद ही बता सकते हैं कि मामला लूट का है या एक्सीडेंट।

लुटेरे सैलून से ही पीछे लग गए थे पीड़ित शादाब के बड़े भाई शाहरुख ने बताया कि लुटेरे सैलून से ही पीछे लग गए थे। शाहरुख ने कहा कि गाड़ी में 5 से 6 युवक थे PAP चौक पर कार को टक्कर मारने के बाद 3 युवकों ने मारपीट की। शाहरुख ने कहा कि उसके भाई ने बताया कि लुटेरे वारदात को अंजाम देने के बाद लुधियाना की तरफ हाईवे पर पर भाग गए। उन्होंने कहा कि बोलेरो गाड़ी का नंबर पुलिस को बता दिया गया है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *