तमिलनाडुः एकतरफा प्यार में काटा टीचर का गला, फिर कर ली खुदकुशी

823

तमिलनाडु . तमिलनाडु के विल्लुपुरम में एकतरफा प्यार में पागल एक युवक ने एक स्कूल टीचर की चाकू मारकर हत्या कर दी। मामला विल्लुपुरम जिले के थोप्पायंकुलम इलाके का है। हत्या को अंजाम देने के बाद युवक ने काजू के बाग में जाकर पेड़ से फांसी लगा ली।

जानकारी के अनुसार घटना बीते शुक्रवार की है। कुडनोर जिले के ए. राजशेखर ने युवक ने एक स्कूल टीचर की चाकू मारकर हत्या कर दी। दो दिन बाद आरोपी राजाशेखर की लाश रविवार को एक काजू के बाग में पेड़ से लटकी मिली। दरअसल, पुलिस दो दिन से राजशेखर को तलाश रही थी। अब पुलिस ने उसका शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कुडलोर जिले से स्नातक करने वाला 25 वर्षीय राजशेखर एनएलसी इंडिया लिमिटेड कंपनी में एक ठेका मजदूर के रूप में कार्य करता था। वह पिछले एक साल से स्कूल टीचर राम्या का पीछा कर रहा था।

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार को राजशेखर ने राम्या का पीछा करते हुए उसके स्कूल जा पहुंचा और एक क्लास में दाखिल हो गया, जहां राम्या अकेली थी। राजशेखर ने चाकू से उस पर हमला बोल दिया। पहले उसने राम्या पर कई वार किए और फिर उसका गला काट दिया। जिस कारण उसकी तुरंत मौत हो गई। इसके बाद आरोपी फौरन मौके से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने उसको तलाश करने के लिए स्कूल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। जिससे उसका सुराग मिला। 

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी राजशेखर ने अपनी बहन को एक एसएमएस संदेश भेजा था कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। प्रारंभिक जांच पड़ताल में पता चला कि आरोपी राजशेखर मृतका को जानता था। आरोपी राजशेखर उसके एक तरफा प्यार में पागल था। वो राम्या से शादी करना चाहता था। लेकिन राम्या के माता-पिता ने राजशेखर के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था जिसके चलते उसने ये खौफनाक कदम उठाया।