Top News Uncategorized

नकोदर में कलयुगी बेटे की करतूत विदेश सेआकर बीमार पिता को तेजधार हथियार से काटा हालत गंभीर छोड़ चुकी पत्नी-बेटे

रोज़ाना भास्कर जालंधर (ब्यूरो):- पंजाब के जिला जालंधर में नकोदर की पुरेवाल कॉलोनी एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता पर ही तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। पिता को गंभीर हालत में पहले नकोदर के सरकारी अस्पताल लाया गया, वहां पर उसकी हालत बिगड़ते देख उसे लुधियाना के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है

घायल बुजुर्ग की पहचान हरजीत सिंह निवासी पूरेवाल कॉलोनी के रूप में हुई है। हमला करने वाला बेटा सुरिंदर सिंह उर्फ छिंदा मौके से फरार हो गया है। सूचना मिलते ही मौके पर सिटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बलजीत सिंह, एएसआई कुलविंदर सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लड़के की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है। घर और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

 

तीनों बच्चे विदेश में सेटल, हमलावर बेटा भी विदेश से आया मोहल्ला निवासियों ने बताया कि बुजुर्ग हरजीत सिंह अपनी पत्नी के साथ रहता है। बुजुर्ग दंपती के तीन बच्चे दो बेटे और एक बेटी है। तीनों ही विदेश में रहते हैं। एक बेटा 2-3 महीने पहले विदेश से आया था। बुजुर्ग की पत्नी आज सुबह अपने रिश्तेदारों के पास गई थी। घर में पिता-पुत्र अकेले थे। बुजुर्ग पिछले कुछ समय से बहुत बीमार था । आज दोनों बाप-बेटे में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और बेटे ने तेजधार हथियार से अपने पिता पर हमला बोल दिया। बुजुर्ग हरजीत सिंह की पत्नी ने कहा कि वह अपने पति को अकेला नहीं छोड़ती थी। आज किसी जरूरी काम के लिए घर से उसे जाना पड़ा और पीछे से उसके अपने ही बेटे ने अपने ही पिता पर हमला कर दिया।

पत्नी बच्चे भी छोड़ चुके हैं हमला करने वाले युवक सुरिंदर की माता ने कहा कि उसकी पत्नी और बच्चे भी उससे दुखी थे। वह भी विदेश में उसे छोड़ कर जा चुके हैं। पहले उसकी पत्नी उसे विदेश में छोड़ कर चली गई। फिर बच्चों ने भी उसकी हरकतों के कारण उसका साथ छोड़ दिया। बुजुर्ग माता ने कहा कि अब विदेश से आकर अपने बीमार पिता की सेवा कर रहा था। सोचा था कि अब सुधर जाएगा, लेकिन उसने अपने बाप पर ही हमला कर दिया ।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *