Top News Uncategorized

जालंधर में नूडल्स में निकला चूहाः बर्थडे पार्टी के लिए मंगवाए थे, महिला की तबीयत बिगड़ी, माता रानी चौक के पास देररात हंगामा हुआ

रोज़ाना भास्कर जालंधर (ब्यूरो):- पंजाब के जालंधर शहर में खाने-पीने के सामान से अजीब-अजीब चीजें निकलने का सिलसिला थम नहीं रहा है। पहले नान और छोले की सब्जी से सुंडियां निकली थीं। इसके बाद चाउमिन (नूडल्स) में बिच्छू निकला था। अब नया मामला नूडल्स में से चूहा निकलने का सामने आया है। ताजा मामला शहर के माता रानी चौक पर मॉडल हाउस रोड का है।

चौक के पास रहने वाले नवीन ने बताया कि उसके बड़े भाई का बर्थडे था। उन्होंने केक काटने के बाद घर पर नूडल्स का ऑर्डर दिया। जब नूडल्स प्लेटों में डाल कर खा रहे थे तो अचानक बीच तके चूहे का बच्चा दिखाई दिया। घर में उनकी भाभी ने कुछ नूडल्स खा लिए थे। जैसे ही उन्हें पता चला कि इसमें चूहा था तो उनकी सेहत बिगड़ गई। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया।

पहले दुकानदार माना नहीं, बाद में कहा- इलाज करवाएगा माता रानी चौक के पास मॉडल हाउस रोड पर जिस दुकान से नूडल्स मंगवाए थे, नवीन नूडल्स लेकर उस दुकानदार के पास पहुंचा। पहले तो दुकानदार अपने पांव पर पानी न पड़ने दे और मानने को ही राजी नहीं था कि उसके यहां से गए नूडल्स में से चूहा निकला है। जब युवक ने सारे वीडियो दिखाए तो दुकानदार मान गया।

दुकानदार ने कहा कि हो सकता है कि कहीं गलती से कोई चूहे का बच्चा आ गया हो। इसके बाद दुकानदार ने मामले को ठंडा करने के लिए नवीन को कहा कि जो भी घर के लोग नूडल्स खाने से बीमार हुए हैं, उनके इलाज का सारा खर्च वह भरेगा। जब मीडिया कर्मचारियों ने दुकानदार से बात करनी चाही तो वह कोई जवाब दिए बिना मौके से गायब हो गया।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *