Uncategorized कपूरथला चंडीगढ़

पेट्रोल की बोतल लेकर टंकी पर चढ़ी महिला बरनाला के गांव धौला की घटना, आत्मदाह की चेतावनी, बोली- जबरदस्ती उतारा तो आग लगा लूंगी

रोज़ाना भास्कर जालंधर (ब्यूरो):- पंजाब के बरनाला जिले में एक महिला पेट्रोल की बोतल लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गई। गांव धौला निवासी महिला ने आत्मदाह करने की चेतावनी दी है। परमजीत कौर नामक महिला ने 5 लाख की ठगी होने के आरोप लगाए हैं।

बताया जा रहा है कि परमजीत मामले में कार्रवाई नहीं होने पर भड़क गई। उसका कहना है कि कुछ लोगों ने उसके बेटे को पुलिस में भर्ती करवाने का लालच देकर उससे 5 लाख रुपए लिए, लेकिन न पैसे वापस किए और न ही पुलिस में भर्ती करवाया।

महिला को उतारने के लिए प्रयासरत पुलिस उसने कहा कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी। इसका जिम्मेदार प्रशासन होगा। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस व गांव वासी पहुंच गए हैं। महिला को उतारने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल महिला हाथ में पेट्रोल की बोतल लिए बैठी है। उसने कहा है कि अगर उसे जबरन किसी ने टंकी से उतारने की कोशिश की तो वह खुद को आग लगा लेगी।

एक आरोपी बेल पर छूटा, दूसरा फरार पुलिस स्टेशन रुडेके कला के SHO जगजीत सिंह ने बताया कि जो महिला टंकी पर चढ़ी है, उसने करीब 20 दिन पहले पुलिस को शिकायत दी थी कि गांव धौला की रहने वाली मनजीत कौर और गांव अतरगढ़ के रहने वाले गुरमीत सिंह दोनों ने मिलकर उसके साथ 5 लाख रुपए की ठगी मारी है।

उन्होंने उसके बेटे को पुलिस में भर्ती करवाने की ऐवज में यह रुपए लिए थे। पुलिस ने उसके बयान के आधार पर दोनों पर पर्चा दर्ज कर लिया था। मनजीत कौर की जमानत हो गई है, जबकि गुरमीत सिंह फरार है। पुलिस उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस नियमों के अनुसार कार्रवाई कर रही है। आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *