Top News Uncategorized

फगवाड़ा में ढाबे पर पिलाई एक्सपायरी कोल्ड ड्रिंक हुआ हंगामा नौकर बोला- अर्बन स्टेट में किराना स्टोर से खरीद कर लाया था

रोज़ाना भास्कर जालंधर (ब्यूरो):- जालंधर-लुधियाना हाईवे पर एक डब्बू ढाबे में रात को जमकर हंगामा हुआ। हंगामा ढाबे पर एक्सपायरी डेट की कोल्ड ड्रिंक पिलाने को लेकर हुआ । ढाबे पर ग्राहक खाना खाने के लिए रुके तो उन्होंने खाने के साथ ही कोल्ड ड्रिंक का भी ऑर्डर किया, लेकिन ग्राहक ने जब कोल्ड ड्रिंक का बोतल खोल कर पी तो उसे टेस्ट ठीक नहीं लगा। जब उन्होंने बोतल पर एक्सपायरी डेट देखी तो उसके बाद हंगामा हो गया।

ढाबे पर खाना खाने आए गोराया निवासी मनीष ने बताया कि ढाबे पर एक्सपायरी कोल्ड ड्रिंक ग्राहकों को दी जा रही थी। उन्होंने ढाबा मालिक के बारे में पूछा तो वहां पर तैनात स्टाफ ने कहा कि वह यहां पर नहीं है। इसके बाद ढाबे के स्टाफ से एक्सपायर कोल्ड ड्रिंक के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि अर्बन स्टेट से सुभाष किराना स्टोर से वह कोल्ड ड्रिंक का डिब्बा लेकर आए थे।

एक्सपायरी कोल्ड ड्रिंक से कोई बीमार हो जाता तो कौन जिम्मेदार था गोराया निवासी मनीष ने स्टाफ से कहा कि उन्होंने पैसे कमाने के लिए एक्सपायरी डेट की कोल्ड ड्रिंक दे दी। यदि यही कोल्ड ड्रिंक पीकर किसी को कुछ हो जाए या फिर वह बीमार हो जाए तो इसके लिए कौन जिम्मेदार है। इस सवाल का ढाबे पर तैनात स्टाफ के पास कोई जवाब नहीं था। जब ढाबे का फ्रीजर खोल कर देखा तो उसमें सभी कोल्ड ड्रिंक बोतलें एक्सपायरी डेट की थीं।

लोग बोले- शिकायत करेंगे मनीष ने कहा कि वह एक्सपायरी डेट की कोल्ड ड्रिंक पिलाने वाले ढाबे के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करवाएंगे। उन्होंने कहा कि वह ढाबे की गोराया और फगवाड़ा दोनों जगह शिकायत करेंगे। फूड सप्लाई विभाग भी कॉपी भेजेंगे की एक्सपायरी सामान बेचने पर ढाबे के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *