Crime

मध्यप्रदेशः 12 दिन बाद यूपी में मिले अगवा जुड़वा बच्चों के शव

सतना. मध्यप्रदेश के सतना जिले के नयागांव थाना क्षेत्र से बारह दिन पहले अपहृत दो बच्चों को बचाया नहीं जा सका और उनके शव उत्तरप्रदेश के बांदा जिले के बबेरू क्षेत्र में मिल गए हैं। पुलिस सूत्रों ने आज सुबह यहां इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस आरोपियों तक भी पहुंच गई है, लेकिन दुखद पहलू यह रहा कि बच्चे सकुशल वापस नहीं मिल पाए। 

प्रियांश और श्रेयांस नाम के दो जुड़वा भाइयों का 12 फरवरी को दो अज्ञात आरोपियों ने रिवॉल्वर दिखाकर स्कूल बस से अपहरण कर लिया था। शनिवार देर रात बच्चों के शव बबेरू क्षेत्र में मिले। पुलिस ने कुछ आरोपियों को भी हिरासत में लिया है। बच्चों के पिता सतना जिले से सटे उत्तरप्रदेश के चित्रकूट जिले के कर्बी थाना क्षेत्र में सीतापुर के निवासी हैं और आरोपियों ने उनके जुड़वा बच्चों का फिरौती के लिए अपहरण किया था।

सूत्रों ने कहा कि दोनों बच्चों के शव बांदा जिले के बबेरू क्षेत्र में एक नदी के पास से मिले हैं। शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और सतना तथा बांदा जिले की पुलिस एकसाथ कार्रवाई कर रही है। बारह फरवरी को दो अज्ञात हथियारबंद आरोपियों ने दोनों बच्चों का उस समय अपहरण कर लिया था, जब वे सद्गुरू पब्लिक स्कूल की बस से जा रहे थे। बच्चों की उम्र लगभग आठ साल की थी।

इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था, जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। इसके बाद से बच्चों की रिहायी के एवज में कथित तौर पर दस लाख रूपए की फिरौती मांगने की खबर भी आयी थी। वहीं बच्चों के अपहरण के बाद मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश पुलिस के सैकड़ों जवान और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी बच्चों को खोजने में जुटे थे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *