मनी लॉन्ड्रिंगः रॉबर्ड वाड्रा को आज तीसरी बार देंगे ED के सवालों के जवाब, पूछताछ से पहले मिले सिद्धू

791

नई दिल्ली.  कथित तौर पर विदेशी संपत्ति रखने से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा से ईडी आज फिर पूछताछ करने वाली है। इससे पहले सेंट्रल दिल्ली में स्थित जामनगर ईडी ऑफिस में उनसे बुधवार और गुरुवार को घंटो पूछताछ की गई थी।

वहीं इस बीच आज रॉबर्ट वाड्रा से ईडी ऑफिस में पूछताछ से पहले पंजाब कैबिनेट मिनिस्टर नवजोत सिंह सिद्धू ने वाड्रा के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की है। सिद्धू की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनमें वाड्रा से मुलाकात के बाद वह उनके आवास से लौटकर आते हुए नजर आ रहे हैं।

प्रवर्तन निदेशालय ने वाड्रा से बुधवार को करीब साढ़े पांच घंटे पूछताछ करने के बाद उन्हें गुरुवार को फिर बुलाया था। पहले दो घंटे तक पूछताछ की गई और भोजनावकाश के बाद उनसे फिर से लगभग 7 घंटे पूछताछ हुई। वाड्रा से ईडी के एक संयुक्त निदेशक और दो उप निदेशक पूछताछ कर रहे हैं। यह मामला लंदन में एक संपत्ति से जुड़ा है। आधिकारियों का कहना है कि वाड्रा को गुरुवार को जांच में फिर से शामिल किया गया क्योंकि उन्हें यूके में कथित रूप से अचल संपत्ति हासिल करने पर अधिक सवालों के जवाब देने की जरूरत थी।