Top News Uncategorized

मिंटी कौर समेत 3 मामलों में MLA अंगुराल पेश कोर्ट से बाहर आकर बोले हाईकोर्ट के निर्देश पर जुर्माना और पासपोर्ट करवाया जमा

रोज़ाना भास्कर जालंधर (ब्यूरो):- हरविंदर कौर मिंटी समेत 3 मामलों में गुरुवार को जालंधर वेस्ट के विधायक शीतल अंगुराल CJM अमित गर्ग की अदालत में पेश हुए। उन्होंने अदालत में पेश होने के बाद बाहर आकर कहा कि पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने जिस तरह से निर्देश दिए थे उनका पूरा पालन किया गया है। हाईकोर्ट के आदेश पर पासपोर्ट जमा करवा दिया गया है।

इसके अलावा जो जुर्माना जमा करवाने के लिए कहा था वह भी जमा करवा दिया है।

कोर्ट में सभी शर्तों को पूरा किया विधायक शीतल अंगुराल ने कहा कि निचली अदालत और सेशन कोर्ट से उन्हें राहत न मिलने पर पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट से उन्हें राहत मिली थी। हाईकोर्ट ने उनकी याचिका को स्वीकार करते हुए जमानत दी थी, लेकिन उसके साथ कुछ शर्तें रखी थीं और गुरुवार को सीजेएम कोर्ट में उन सभी शर्तों को पूरा किया गया है। उन्होंने कहा कि उन्हें न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और आशा है कि उन्हें इंसाफ मिलेगा।

पहली सितंबर को हाईकोर्ट में देंगे जवाब शीतल अंगुराल के वकीलों नवीन और पंकज ने बताया कि हाईकोर्ट ने विधायक शीतल अंगुराल को राहत देते हुए गुरुवार को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा था। साथ ही आदेश दिया था कि पेश होने के बाद इसका जवाब पहली सितंबर को हाईकोर्ट में दिया जाए कि जो शर्तें बताई गई थी वह पूरी हुई नहीं। दोनों वकीलों ने कहा कि सभी शर्तें पूरी कर दी गई हैं। और अब पहली सितंबर को हाईकोर्ट में जवाब फाइल करेंगे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *