Uncategorized

रवि गिल सुसाइड केस में नहीं हुई कोई गिरफ्तारी, परिवार ने थाना नई बारादरी के बाद PAP हाईवे किया बंद, बोले- पुलिस ने गुमराह करके संस्कार करवाया, देखें Live

रोज़ाना भास्कर जालंधर (ब्यूरो):- रवि गिल सुसाइड मामले को लेकर एक बार फिर से परिजनों द्वारा हंगामा किया जा रहा है। परिजनों द्वारा PAP हाईवे जाम कर विधायक और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है। दरअसल, आज रवि के परिजनों को प्रशासन द्वारा आश्वसन दिया गया था कि 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद परिजनों ने प्रशासन की बात मानकर शाम 5 बजे रवि का अंतिम संस्कार कर दिया। लेकिन रवि के अंतिम संस्कार के बाद उस समय नया मोड़ आया जब कीर्ति गिल और उसका भाई शुभम गिल तथा गोरा तीनों मिलकर लाइव हुए और उन्होंने अपनी लोकेशन बताकर रवि गिल के सुसाइड मामले में काफी समय तक बाते की और इस दौरान उन्होंने खुद को बेकसुर बताया।

https://fb.watch/mymU0dDzfc/?mibextid=qC1gEa

इस वायरल हुई वीडियों के बाद परिजनों द्वारा एक बार फिर से हंगामा किया जा रहा है। इस दौरान परिजनों द्वारा पीएपी हाईवे जामकर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जा रही है। वहीं वायरल हो रही वीडियो में आरोपियों ने नशीले पदार्थ जैसा कुछ पिया है, जिससे कि वीडियो में उनसे अच्छी तरह से बोला भी नहीं जा रहा और उल्टियां करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि पुलिस बेशक उनकी कॉल डिटेल चैक कर लें कि हमने रवि गिल को कितना ह्रास किया है। कीर्ति का कहना है कि उन पर जो इल्जाम लगाए जा रहे हैं, वे सभी बेबुनियाद हैं। महिला का कहना है कि पुलिस मेरा रिकार्ड चैक करे और मेरा फोन भी चैक कर ले। उनका कहना है कि हमारा इस मामले में कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि हमें नहीं पता कि उसने क्यों सुसाइड किया। गोरा का कहना है कि कीर्ति को काफी कुछ गलत बोला गया था तथा धमकियां दी गई थीं।

वहीं दूसरी ओर परिजनों का आरोप है कि पुलिस द्वारा झूठ बोलकर संस्कार करवाया गया। पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस ने उन्हें कहा था कि कीर्ति और उसके भाई शुभम गिल को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन जब कीर्ति अपने भाई शुभम गिल और गोरे के साथ फेसबुक लाइव हुई तो पता लगा कि पुलिस ने उनसे झूठ बोला है। इस मामले के बाद परिजनों ने विधायक से फोन पर बात की। तो उन्होंने कहा कि अगर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था तो वह शुभम गिल के फेसबुक पेज से लाइव कैसे हो गए। इस दौरान विधायक ने परिजनों को कहा कि वह सीपी से इस मामले को लेकर बात कर रहे है। जल्द ही इस मामले में आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।

इसके बाद गुस्साए परिजनों ने पीएपी हाईवे पर धरना लगा दिया और परिजनों ने विधायक और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जिसके बाद मामला गरमाता देखकर एक बार फिर से विधायक और पुलिस प्रशासन पीएपी पर धरना लगाए बैठे परिजनों के पास पहुंच गए और इस मामले में इंसाफ दिलवाने की बात करने लगे। इस दौरान परिजनों द्वारा काफी समय तक हंगामा किया गया।

जिसके बाद माहौल को शांत करवाने के लिए मौके पर जालंधर के पुलिस कमिश्नर कुलदीप चहल पहुंचे। पुलिस कमिश्नर ने परिवार वालों को तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी दिखाई। जिसके बाद परिवार वालों ने धरना उठाया। इस ऊपुलिस कमिश्नर ने चौथे आरोपी को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया है। परिवार वालों का कहना है अगर जल्द चौथ आरोपी पकड़ा ना गया तो तो फिर से चक्का जाम किया जाएगा। बता दें कि 2 दिन पहले पत्रकार रवि गिल एक निजी होटल में जहरीली चीज खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करती थी और सुसाइड नोट में 4 लोगों के नाम लिखे थे, जिसमें से अब 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और चौथे को ढूंढा जा रहा है।

 

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *