Crime

रामा मंडी-होशियारपुर रोड पर स्थित इम्पीरियल मैनर रिसोर्ट में देर रात गुंडागर्दी

रिसेप्शन कवर करने फोटोग्राफरों को इम्पीरियल मैनर के स्टाफ ने बंधक बनाकर पीटा, कैमरे और पैसे लूट लिए

जालंधर. सोमवार देर रात इम्पीरियल मैनर रिसोर्ट में चल रहे रिसेप्शन समारोह में प्रोग्राम कवर कर रहे फोटोग्राफर पर होटल मैनेजमेंट व स्टाफ ने हमला बोल दिया। स्टूडियो मालिक नीलकमल, सोनू फोटोग्राफर ने बताया कि वह लुधियाना से जालंधर इम्पीरियल मैनर में चल रहे प्रोग्राम की कवरेज करने अपने साथियों के साथ आए थे। प्रोग्राम खत्म होने के बाद सभी फोटोग्राफर साथी हाल में अपना सामान पैक कर रहे थे। इसी दौरान पीछे से आए स्टाफ मेंबर्स ने फोटोग्राफरों से कहा- आपने पार्टी से जितने पैसे लिए है हमें दे दो नहीं तो आपको अंदर ही मार दिया जाएगा। इंकार करने पर इम्पीरियल मैनर स्टाफ ने हॉल की लाइट बंद कर फोटोग्राफरों पर हमला बोल दिया। फोटोग्राफरों का आरोप है कि पूरे स्टाफ ने उन्हें बंधक बनाकर लूटा जिसमें लाखों की कीमत के कैमरे 6D Mark2, canon mark4, sonyZ5 camera और नगद राशि छीन ली, साथ ही मारपीट कीफोटोग्राफरों ने कहा कि इस दौरान उन्होंने कई बार 100 नंबर डायल किया और रामामंडी  एसएचओ को भी फोन किए पर किसी ने फोन नहीं उठाया। जैसे तैसे एक फोटोग्राफर साथी अपनी जान बचा बाहर की ओर भागे और पार्टी को फोन कर वापिस इम्पीरियल मैनर में बुलाया पार्टी के वापस आने पर पार्टी ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

https://youtu.be/stxQfwSgCuM

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी फोटोग्राफरों को स्टाफ के कब्जे से छुड़ाया और घायल हुए राहुल, दीपांशु, सोनू, सूरज, नीलकमल को सिविल अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया फोटोग्राफरों का कहना है कि होटल स्टाफ ने हमारे कैमरे पार्टी द्वारा मिली पेमेंट भी लूट ली है।

पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर को ज्ञापन देक होटल स्टाफ पर कड़ई कार्रवाई करने के लिए कहते फोटोग्राफर क्लब के प्रधान।

इस दौरान जालंधर फोटोग्राफर क्लब के प्रधान संदीप तनेजा भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि इम्पीरियल मैनर की तरफ से बहुत घटिया हरकत की गई है। मंगलवार सुबह इस संबंधी उन्होंने पुलिस कमिश्नर को भी मांगपत्र सौंपा है, जिस पर कार्रवाई करते हुए कमिश्नर पर्चा दर्ज करने के आदेश देते हुए एडीसीपी-1 सुडरविजी को जांच करने के लिए कहा है। मेमोरेंडम देने प्रधान संदीप तनेजा के साथ सुखविंदर नंदा, रविंदर पाल सिंह, हरीश शर्मा, सतपाल सेतिया, परलोक चुग, अशोक नागपाल, ब्रिज अरोड़ा, गौतम मैदान, जगदीश सोनू, सतीश कुमार, कपिल, जतिंदर चुग, जसपाल, इंद्रजीत सिंह सेठी, बंटी कुमार, लाड़ी, जालंधर प्रोफेशनल फोटोग्राफी एसोसिएशन के प्रधान राजेश थापा, रमेश गाबा, सुरिंदर बेरी, रमेश हैप्पी, परमजीत सिंह और सुरजीत सिंह मौजूद थे।

दूसरी तर इम्पीरियल मैनर रिसोर्ट के स्टाफ का कहना है कि फोटोग्राफर्स ने शराब पी हुई थी। स्टाफ के साथ बदतमीजी करने पर उनको सबक सिखाया गया।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *