हरियाणा विधानसभा में पीएलपीए और गेस्ट टीचरों को पक्का करने समेत 18 बिल पारित

894

रोहतक. रोहतक-दिल्ली रोड (बाईपास) पर मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे 6 बदमाशों ने हिसार के तीन कारोबारियों से 5 किलो सोने की ईंटें (1.72 करोड़ रुपये कीमत) और 21 लाख 60 हजार रुपये नकद लूटकर फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार, हिसार के सातरोड निवासी राजकुमार मील व्यापारी हैं। मंगलवार को राजकुमार काम के सिलसिले में अपने पार्टनर विशाल और परिचित महावीर के साथ दिल्ली गए थे। देर शाम राजकुमार दिल्ली से 21 लाख 60 हजार की पेमेंट लेकर विशाल और महावीर के साथ आई-10 कार से हिसार जा रहे थे। कार महावीर चला रहा था।

बहादुरगढ़ में बाईपास पर जब यह कैंटाबिल फैक्ट्री के पास पहुंचे तो पीछे से एक सफारी गाड़ी ने इनकी कार में टक्कर मार दी। इस पर तीनों कार से उतर गए। उस वक्त चाभी कार में ही लगी छोड़ दी। यह लोग कार को देख ही रहे थे कि सफारी गाड़ी से तीन युवक उतरे और इनके साथ हाथापाई शुरू कर दी। इस बीच एक इनोवा गाड़ी पहुंची और उसमें से एक युवक उतरकर इनकी कार को लेकर भाग गया।

इसके बाद राजकुमार ने 100 नंबर पर कॉल की तो बाईपास पर तैनात पीसीआर मौके पर पहुंची और बदमाशों का पीछा किया। रोहद बाईपास के पास बदमाश छीनी गई कार छोड़कर भाग गए, लेकिन गाड़ी में रखे बैग ले गए। बैग में राजकुमार के 21 लाख 60 हजार रुपये और महावीर का पांच किलो सोना था। बदमाश महावीर व विशाल के मोबाइल फोन भी ले गए। महावीर के पास सोने की पांच ईंटें कहां से आईं इस बारे में वह सही जवाब नहीं दे पा रहा है। फिलहाल, सेक्टर छह थाने की पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है।