इसरो में इंजीनियरों के लिए वैकेंसी, 2 लाख तक सैलरी

894

अहमदाबाद. इसरो ने अपने अहमदाबाद सेंटर में इंजीनियरों के लिए वैकेंसी निकाली है। 30 अप्रैल 2019 तक इसरो की आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन कर सकते हैं।
इसरो ने स्पष्ट रूप से कहा है कि जिन्होंने पिछले साल 10 मार्च 2018 से 11 मई 2018 तक जारी विज्ञापन पर उन समान पदों के लिए आवेदन किया था, उन्हें इस साल फिर से आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है।

ये क्वालिफिकेशन चाहिए

इलेक्ट्रॉनिक्स/ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्यूनिकेशन/ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्यूनिकेशन/ इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स में बीई/बीटेक की डिग्री के साथ ही इलेक्ट्रॉनिक्स/ वीएलएसआई/ माइक्रोवेव एंड एमई/ इलेक्ट्रॉनिक्स में स्पेशलाइजेशन के साथ एमटेक/ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्यूनिकेशन/ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्यूनिकेशन/ इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स में पीएचडी होना अनिवार्य है।

क्या होगी सैलरी

चयनित उम्मीदवारों को 67,700 से 2,08,700 के बीच सैलेरी मिलेगी। साथ ही HRA और ट्रांसपोर्ट अलाउंस भी दिया जाएगा। यह अलाउंस उन लोगों को दिया जाएगा जो डिपार्टमेंट हाउसिंग और ट्रांसपोर्ट सुविधा का लाभ नहीं ले रहे हैं।

ऑनलाइन कर सकते हैं आवेदन

आवेदन का तरीका केवल ऑनलाइन होगा, और अन्य सभी सूचना आधिकारिक SAC वेबसाइट या ईमेल के माध्यम से दी जाएगी। आवेदकों को एक ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन नंबर मिलेगा।