चंडीगढ़-अमृतसर-चंडीगढ़’ इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्म होगी। गिप्पी ग्रेवाल

736

सुमित दत्त और ड्रीमबुक प्रोडक्शंस, लिओस्ट्राइड एंटरटेन्मेंट के साथ मिलकर आने वाली फिल्म चंडीगढ़ –अमृतसर- चंडीगढ़ पूरी दुनिया में 24 मई को रिलीज होगी।

जालंधर रोजाना भास्कर.(हरीश शर्मा)एक अलग अंदाज़ में इस फिल्म की प्रमोशन के लिए फिल्म निर्माताओं ने स्टारकास्ट के साथ चंडीगढ़ से अमृतसर तक 21 मई को एक बाइक रैली का आयोजन किया।यह बाइक रैली चंडीगढ़ से जालंधर अमृतसर हाईवे पर स्थित एक होटल में रैली पहुंची बाइकों पर सवार फिल्म स्टार गिप्पी ग्रेवाल एक अलग अंदाज में पहुंचे। उसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में गिप्पी ग्रेवाल ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि इस फिल्म को डायरेक्टर करन आर गुलयानी ने किया व इस फ़िल्म में गिप्पी गरेवाल व सरगुन मेहता महत्वपर्ण किरदार मैं नजर आएंगे। पत्रकारों को जानकारी देते हुए गिप्पी ग्रेवाल ने बताया कि चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। साथ ही इस फिल्म में नरेश कथूरिया ने स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स लिखे हैं।इस फिल्म का संगीत और बैकग्राउंड स्कोर जतिंदर शाह ने दिया है।इस फिल्म में सरगुन मेहता और गिप्पी गरेवाल को पहली बार एक साथ बढ़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा।

अदाकार गिप्पी गरेवाल ने कहा, ” कॉमेडी मेरा पसंदीदा जॉनर है। पर कॉमेडी
फिल्मों में मेरी हमेशा कोशिश रही है कि मैं विषय भरी फिल्में और अलग अलग शेड्स दर्शकों को दिखा सकूं। चंडीगढ़- अमृतसर- चंडीगढ़ एक ऐसी फिल्म है जो पंजाबी सिनेमा में रोमेंटिक कॉमेडी की परिभाषा को जरूर बदलेगी।”
अदाकार सरगुन मेहता ने कहा, “मैं अपने आपको बहुत भाग्यशाली समझती हूँ कि मुझे हमेशा अलग अलग किरदार निभाने का मौका मिला है। चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़
पॉलीवुड में एक नया कॉन्सेप्ट होगा| गिप्पी गरेवाल के साथ काम करके बहुत बढ़िया अनुभव रहा। मुझे उम्मीद है कि लोगों को हमारी केमिस्ट्री फिल्म में प्यारी लगेगी”।
फिल्म के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर करन आर गुलयानी ने कहा, “यह मेरी दूसरी फिल्म है। और इतने अनुभवी अदाकारों के साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मैंने उन लोगों से बहुत कुछ सीखा और पूरी कोशिश की मैं अपने विषय के साथ न्याय कर सकूं। मुझे उम्मीद है कि लोगों को चंडीगढ़- अमृतसर-चंडीगढ़ पसंद आएगी”।
फिल्म का विश्व-वितरण मुनीश साहनी के ओमजी ग्रुप ने किया है।