बाढ प्रभावित लोगों की सुरक्षा की पहली प्राथमिकता -शेरगिल।मुख्यमंत्री के सीनियर सलाहकार ने शाहकोट के बाढ प्रभावित गाँवों का दौरा किया।मुख्यमंत्री पंजाब के सीनियर सलाहकार लैफ.जनरल(रिटा.) टी.एस.शेरगिल ने कहा कि बाढ प्रभावित गाँवों के लोगों की सुरक्षा सरकार की पहली प्राथमिकता है।

494

जालंधर रोज़ाना भास्कर.(हरीश शर्मा)सीनियर सलाहकार बाढ प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे के साथ विधायक शाहकोट श्री हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया, जिलाधीश जालंधर श्री वरिन्दर कुमार और एस.एस.पी.जालंधर श्री नवजोत सिंह माहल मौजूद थे ने कहा कि पंजाब सरकार इस कुदरती आपदा से प्रभावित लोगों के बचाव के लिए वचनबद्ध है। उन्होनें कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से बाढ प्रभावित लोगों को भोजन, इलाज और अन्य बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए पुख्ता प्रबंधों को यकीनी बनाया गया है। उन्होनें कहा कि पंजाब सरकार इस मुसीबत की घड़ी में से लोगों को बाहर निकालने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ेगी।

    सीनियर सलाहकार ने कहा कि लोगों को राहत पहुँचाने को यकीनी बनाने के इलावा राज्य सरकार की तरफ से बाँधो में आई दरारों की तरफ ध्यान दिया जा रहा है। उन्होनें कहा कि लोगों को सहायता प्रदान करने के लिए सेना को पहले ही बुलाया जा चुका है । उन्होनें कहा कि इस स्थिति में लोगों को सहायता पहुँचाने के लिए हर संभव प्रयत्न किये जा रहे हैं।

इस से पहले विधायक शाहकोट श्री हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया, जिलाधीश वरिन्दर कुमार शर्मा और एस.एस.पी. नवजोत सिंह माहल द्वारा सीनियर सलाहकार को बाढ की स्थिति के बारे में अवगत करवाया गया। उन्होनें लोगों को राहत पहुँचाने के लिए जिला प्रशासन की तरफ से उठाए तत्काल कदमों बारे भी जानकारी उपलब्ध करवाई ।

इस अवसर पर मुख्य कार्यकारी अधिकारी स्मार्ट सिटी जतिन्दर जोरवाल, एस.डी.एम. -2परमवीर सिंह, जालंधर से जी.ओ.जी.मुखी जनरल (रिटा.) बलविन्दर सिंह और अन्य भी उपस्थित थे।