मात्र दो दर्जन कांग्रेस कार्यकर्तओं के साथ ज़िला कांग्रेस कमेटी के प्रधान बलदेव सिंह देव व विधायक राजिंदर बेरी ने कांग्रेस भवन से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर निकाली पदयात्रा।

771

जालंधर रोजाना भास्कर.(हरीश शर्मा)मात्र दो दर्जन कांग्रेस कार्यकर्तओं के साथ ज़िला कांग्रेस कमेटी के प्रधान बलदेव सिंह देव व विधायक राजिंदर बेरी ने कांग्रेस भवन से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर निकाली पदयात्रा। कुछ नेताओं द्वारा पार्टी को अपने स्वार्थ के लिए कब्जे में किया हुआ है।

पूरे देश भर में जहाँ पार्टी द्वारा बड़े स्तर पर महात्मा गांधी का जन्मदिवस पद यात्रा बड़ी धूमधाम से मनाने के समाचार प्राप्त हो रहे है वही पंजाब कांग्रेस के प्रधान सुनील जाखड़ के निर्देश देने के बावजूद ज़िला कांग्रेस कमेटी समारोह को असफल बनाने में अवल रहीं । ज़िला जालंधर में जहाँ कांग्रेस का सांसद, मेयर व विधायक हो ओर कार्यक्रम में मात्र दो दर्जन कार्यकर्ता का इकठ्ठ साबित करता है कि पार्टी का संगठन ज़मीन से खिसक चुका है । शहर के कई सक्रिय कांग्रेस नेताओं ने बताया कि जिला कांग्रेस कमेटी के प्रधान द्वारा किसी को भी समोराह का निमंत्रण व समय नहीं बताया गया। प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ इस संबंधी कोई ठोस निर्णय ले सकते हैं ।कांग्रेसियों द्वारा पदयात्रा के समापन पर नगर निगम परिसर मे गांधी जी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की गई