Top News Uncategorized

कपूरथला में मजदूर का ATM बदल रहा आरोपी पकड़ा लोगों ने जमकर की धुनाई 70 ATM कार्ड बरामद, पुलिस ने हिरासत में लिया

रोज़ाना भास्कर जालंधर (ब्यूरो):- कपूरथला शहर में PNB के ATM मशीन से पैसे निकलवाने आए मजदूर को धोखे से ATM कार्ड बदलकर ठगी करने की कोशिश करते युवक को लोगों ने काबू कर लिया और उसकी धुनाई कर दी। मौके पर आरोपी युवक के पास से अलग अलग बैंको के लगभग 70 ATM कार्ड और चोरी के पर्स भी बरामद हुए हैं।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची PCR टीम ने आरोपी युवक को सिटी थाना पुलिस के हवाले कर दिया है। इस बात की पुष्टि करते हुए सिटी थाना प्रभारी अमनदीप नाहर ने बताया कि आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है।

धोखे से एटीएम कार्ड बदला सुल्तानपुर लोधी रोड पर स्टेट गुरुद्वारा साहिब के सामने पंजाब नेशनल बैंक के ATM मशीन में एक मजदूर पैसे निकलवाने के लिए गया। तभी वहां एक अन्य युवक आया और उसने पैसे निकलवाने की मदद का कहते हुए धोखे से मजदूर का ATM कार्ड बदल दिया।

तलाशी में 70 कार्ड बरामद इसकी भनक लगते ही मजदूर ने शोर मचा दिया, जिसके बाद मौके पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। घटना स्थल पर एकत्र हुए लोगों ने जब आरोपी की तलाशी ली तो, उसके पास से अलग-अलग बैंकों के लगभग 70 कार्ड और कुछ चोरी के पर्स भी बरामद हुए हैं।

जालंधर के लम्मा पिंड का रहने वाला है आरोपी एकत्रित हुए लोगों ने पहले आरोपी की खूब धुनाई की। आरोपी युवक ने अपना नाम दीपक वासी लम्मा पिंड जालंधर बताया है। फिर लूट के प्रयास की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची PCR टीम ने आरोपी युवक तथा उससे बरामद सामान को कब्जे में लेकर सिटी थाना पुलिस के हवाले कर दिया है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *