Top News Uncategorized

कपूरथला में 5 गाड़ियां चोरी करने की कोशिश सुल्तानपुर लोधी पुरानी सब्जी मंडी की घटना 2 पुलिसकर्मियों की का भी तोड़ी

रोज़ाना भास्कर जालंधर (ब्यूरो):- कपूरथला की सब डिवीजन सुल्तानपुर लोधी के प्रसिद्ध सिंह भवानी मंदिर के नजदीक पुरानी सब्जी मंडी में खड़ी 5 गाड़ियों को चोरों ने निशाना बनाया। वहां खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़कर इंटीरियर व डैश-बोर्ड को नुकसान पहुंचाया गया है। इस घटना में 2 पुलिसकर्मियों की गाड़ियों को भी निशाना बनाया गया। सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने घटना स्थल के नजदीक लगे केमरों की फुटेज की जांच शुरू कर दी है। SHO ने पीड़ितों को उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

शिकायतकर्ता अमन पुरी व ईशान पुरी ने बताया कि रोजाना रात अपनी गाड़ी पुरानी सब्जी मंडी में खड़ी करते हैं। शनिवार को उन्हें कोई काम नहीं था तो उन्होंने गाड़ी नहीं निकाली, लेकिन रविवार की सुबह उन्हें पता लगा कि उनकी गाड़ी के शीशे टूटे हुए हैं। जब वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि गाड़ी के शीशों के साथ-साथ कार के इंटीरियर को भी काफी नुकसान पहुंचाया हुआ है। इसमें केवल उन्हीं की गाड़ी ही नहीं, बल्कि नजदीक ही कड़ी और भी 4 गाड़ियों के शीशे टूटे है। ईशान पुरी के अनुसार उनकी गाड़ी का करीब 30 हजार का नुकसान हुआ है।

पुलिस बोली शिकायत नहीं मिली वहीं, पुलिस कर्मी रणजीत कुमार व हरीश कुमार ने बताया कि वह भी शनिवार रात अपनी गाड़ियां यहीं खड़ी करके गए थे। लेकिन जब सुबह देखा तो गाड़ियों का भारी नुकसान हुआ पड़ा था। उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरह गाड़ियों का डैशबोर्ड तोड़ा गया है। थाना सुल्तानपुर लोधी के SHO लखविंदर सिंह ने कहा कि उन्हें कोई शिकायत नहीं मिली है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *