Business Coronavirus Covid19 Covod-19 Crime heakth lockdown Municipal corporation Rb Sports Top News Uncategorized अजब-गजब ऊना कपूरथला कुल्लु गुरदासपुर चंडीगढ़ चंडीगढ़ धर्म नई दिल्ली पटियाला फगवाड़ा फिरोजपुर बठिंडा बिलासपुर मंडी मोगा राजनीति रोपड़ लोकसभा चुनाव-2019 विधानसभा 2022 चुनाव शिक्षा शिमला श्रीनगर हमीरपुर हरियाणा होशियारपुर

पंजाब:अमृतपाल का फाइनेंसर दिलजीत कलसी गिरफ्तार। अमृतपाल के साथियों को असम लेकर पहुंची पुलिस। कमिश्नरेट पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स के साथ मॉडल टाऊन एरिया में फ्लैग मार्च.. धारा 144 के तहत 4 से ज्यादा एकत्रित होने पर होगी कार्रवाई, पंजाब में अभी इतना टाइम और बन्द रहेगी इंटरनेट सेवाएं।

पंजाब:अमृतपाल का फाइनेंसर दिलजीत कलसी गिरफ्तार।

अमृतपाल के साथियों को असम लेकर पहुंची पुलिस।

कमिश्नरेट पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स के साथ मॉडल टाऊन एरिया में फ्लैग मार्च..

धारा 144 के तहत 4 से ज्यादा एकत्रित होने पर होगी कार्रवाई,

पंजाब में अभी इतना टाइम और बन्द रहेगी इंटरनेट सेवाएं।


  • जालन्धर रोज़ाना भास्कर(बयूरो): जालंधर में अमृतपाल सिंह व उसके सर्मथकों पर हुई कार्रवाई के बाद पंजाब में पेरामिल्ट्री और स्थानीय पुलिस संयुक्त टीमें बनाकर जगह-जगह लॉ एंड आर्डर बनाए रखने को लेकर चौकस दिखाई दे रहे है।
  • आज जालंधर के पुलिस कमिश्नर कुलदीप सिंह चाहल के नेतृत्व में कमिश्नरेट पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स के साथ मॉडल टाऊन एरिया में फ्लैग मार्च निकाला गया और सीपी चाहल ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि किसी भी शरारती अंसर को शहर का माहौल बिगाड़ने पर छोड़ा नहीं जाएगा और साथ ही धारा 144 के तहत 4 से ज्यादा एकत्रित होने पर लोगों पर कार्रवाई भी की जाएगी।
    वहीं इसी बीच हरियाणा के गुरुग्राम से अमृतपाल का फाइनेंसर दिलजीत कलसी उर्फ़ सर्बजीत को गिरफ्तार कर लिया है। दिलजीत पिछले लम्बे समय से अमृतपाल के साथ जुड़ा हुआ था व उसके संघठन वारिस पंजाब दे को फंड मुहैया करवा रहा था। दिलजीत कलसी के कुछ पुराने फोटो दीप सिद्धू के साथ भी बरामद हुए हैं।

पंजाब में अभी इतना टाइम और बन्द रहेगी इंटरनेट सेवाएं। अमृतपाल के साथियों को असम लेकर पहुंची पुलिस।

पंजाब में माहौल खराब ना हो इसलिए इंटरनेट सेवाएं 24 घंटों के लिए और बंद कर दी गई है, अमृतपाल सिंह के चार साथियों को असम पंजाब पुलिस ले गई है

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *