Top News Uncategorized

पटियाला में 21 वर्षीय युवती ने की आत्महत्या संदिग्ध हालातों में पंखे से लटकी मिली लाश, डेढ़ साल पहले की थी लव-मैरिज

रोज़ाना भास्कर जालंधर (ब्यूरो):- बाबू सिंह कालोनी में अपने माता-पिता के घर आई शादीशुदा युवती की लाश फंदे से लटकी हुई मिली है। यह लाश परिवार ने शुक्रवार दोपहर के समय देखी, जिसके बाद उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने लड़की को मरा हुआ बताया, इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई।

पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिवार को सौंपा बख्शीवाला थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद शनिवार को इसका पोस्टमॉर्टम करवाया। मरने वाली युवती संध्या 21 साल इन दिनों अपनी दो महीने की बच्ची के साथ अपने मायके परिवार के पास रह रही थी। एएसआई जसविंदर सिंह ने बताया कि इस मामले में फिलहाल पुलिस द्वारा सीआरपीसी 174 की कार्रवाई की गई है। वहीं पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम करवाकर परिवार के हवाले कर दिया है।

दोनों ने किया था प्रेम विवाह मामले की पड़ताल के लिए आए जसविंदर सिंह एएसआई ने बताया कि संध्या के परिवार के बयानों पर कार्रवाई की जा रही है। लड़की के परिवार ने बताया कि सवा साल पहले लड़की ने परिवार की मर्जी के बिना लव मैरिज की थी। यह शादी उसने मोहल्ले में रहने वाले गौरव नाम के लड़के के साथ की थी। पति के साथ किसी बात को लेकर बहस के बाद उसने अपने मायके परिवार के पास आकर रहना शुरू कर दिया था। शुक्रवार को वह घर पर अकेली थी, इस दौरान ही उसने फंदा लगाया था।

 

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *