Uncategorized

मूसेवाला को इंसाफ के लिए नहर में फेंकी थार नहा रहे बच्चों ने भागकर बचाई जान, एडवोकेट बोला संदेश देने की कोशिश की

रोज़ाना भास्कर जालंधर (ब्यूरो):- जालंधर की बस्ती बावा खेल नहर में आज एक अजीब नजारा देखने को मिला। पंजाब के फेमस सिंगर सिद्ध मूसेवाला को इंसाफ न मिलने पर गुस्से में थार गाड़ी नहर में फेंक दी। इस घटना के वक्त नहर में नहा रहे बच्चे बाल-बाल बच गए। बच्चों ने थार गाड़ी को अपनी तरफ आते हुए देख लिया और वह वहां से भाग गए।

बच्चों के भागते ही जहां नहर में सीढ़ियां बनी हुई हैं वहां से गाड़ी युवकों ने सीधे नगर में जा गिराई। घटना के बाद मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया और वहां पर हंगामा भी हुआ। हादसे के बाद लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हालात देखने के बाज क्रेन बुलाई। क्रेन की मदद से थार गाड़ी को नहर में से बाहर निकाला गया।

मूसेवाला के फैन, इंसाफ की लड़ रहे लड़ाई सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर रोष के इस तरीके की जांच में पुलिस जुट गई है। पुलिस ने नहर से थार गाड़ी निकालने के बाद अपने कब्जे में ले ली है । थार गाड़ी को चला रहे युवक और उसमें सवार युवकों को भी पुलिस थाना बावा बस्ती खेल में ले गई है।

थार को नहर में गिराए जाने के बाद हुए हंगामे में युवकों ने कहा कि वह मूसेवाला के फैन हैं और मूसेवाला को इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।

एडवोकेट हरप्रीत ने कहा- गाड़ी नहर में फेंक संदेश देने की कोशिश की नहर में थार फेंकने वाले एडवोकेट हरप्रीत सिंह ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला को इंसाफ नहीं मिल रहा है। उसके माता-पिता हत्यारों के बारे में बता रहे हैं उन्हें पकड़ा नहीं जा रहा है। उन्होंने कि सिद्धू मूसेवाला को इंसाफ के लिए उन्होंने नहर में थार गाड़ी फेंकी है। उन्होंने एक संदेश देने की कोशिश की है। उनसे यह पूछे जाने पर कि इससे किसी का नुकसान भी हो सकता था, इस पर उन्होंने कहा कि वह उनके सामने सही सलामत हैं।

मूसेवाला की गाड़ी पर भी कई गोलियां मारी गई थी नहर पर नहा रहे बच्चों के बारे में उन्होंने कहा कि जहां थार फेंकी वहां पर कोई नहीं था । थार नहर में फेंकने से क्या सिद्ध मूसेलवाला को इंसाफ मिल जाएगा पर कहा कि उन्होंने सिर्फ संदेश देने की कोशिश की है। गाड़ी के बारे में उन्होंने कहा कि गाड़ी नई आ जाएगी। सिद्धू मूसेवाला वापस नहीं आया तो गाड़ी का क्या करना । मूसेवाला की गाड़ी पर भी कई गोलियां मारी गई थी। थार उन्होंने अपने दोस्तों के साथ नहर में फेंकी थी।

29 मई 2022 को हुई थी सिद्ध मूसेवाला की हत्या सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर शुभदीप सिंह सिद्धू की 29 मई 2022 को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पंजाब सरकार के मुताबिक इस मामले में अब तक 29 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, दो आरोपी मुठभेड़ में मारे गए और 5 को भारत के बाहर से लाया जाना है। इसके लिए राज्य सरकार केंद्र और अन्य एजेंसियों के संपर्क में हैं। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई गैंग का गोल्डी बराड़ है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *