इंसाफ की मांग को लेकर जसलीन के माता-पिता व स्टूडेंट्स ने निकाला कैंडल मार्च

728

जसलीन को इंसाफ दिलाने के लिए हाई कोर्ट में दायर करूँगा याचिका : तिवारी

जालंधर (हरीश शर्मा). पिछले रविवार को प्रीत नगर सोढल रोड पर ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने एक्टिवा के पास खड़ी जसलीन को कुचल दिया था। रविवार को जसलीन की आत्मक शांति के लिए पारिवारिक सदस्य, ज्योति पब्लिक हाई स्कूल के विद्यार्थी और मोहल्ला निवासियों ने प्रीत नगर से लेकर दोआबा चौक तक जसलीन को इंसाफ दिलाने के लिए कैंडल मार्च निकाला। कैंडल मार्च में स्टूडेंट्स ने जसलीन को श्रद्धांजलि दी।

जसलीन के पिता इंद्रपाल ने बताया कि शहर में अवैध रूप से ट्रैक्टर-ट्राली चलाई जा रही है मगर प्रशासन की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। जसलीन के परिजनों ने बताया कि नशा करके गाड़ी चला रहे हैप्पी सिंह के खिलाफ पुलिस न कोई भी कार्रवाई नहीं की है। उन्होंने कहा कि ड्राइवर के साथ-साथ ट्रैक्टर मालिक पर भी कार्रवाई होनी चाहिए। क्योंकि, उन्हें पता था कि उनका ड्राइवर शराब पीकर करके गाड़ी चलाता है फिर मलिक ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की।

कैंडल मार्च में युवा राष्ट्र निर्माण वाहिनी संस्था के प्रधान एंव युवा नेता सुशील तिवारी भी कैंडल मार्च में शामिल हुए। उन्होंने ने कहा कि अब वह जल्द ही चंड़ीगढ़ हाई कोर्ट में याचिका दायर करेंगे और जसलीन कौर के परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए दिन-रात एक कर देंगे ताकि भविष्य में ऐसी दर्दनाक घटना किसी के साथ न हो। इस मौके पर स्कूल की प्रिंसिपल मधु उप्पल, अधियापक सविता बेदी, विपन कुमार, अवतार सिंह, निधि, सविता शर्मा, युवराज, मेहकपाल सिंह आदि उपस्थित थे।